main page

रोमांस से भरपूर नजर आया कियारा - कार्तिक की जबरदस्त 'सत्यप्रेम की कथा' का शानदार ट्रेलर

Updated 05 June, 2023 12:34:03 PM

कियारा अडवाणी और कार्तिक आर्यन की 'सत्यप्रेम की कथा' का शानदार ट्रेलर फाइनली  रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के साथ दिल छू लेने वाले रोमांस को बिग स्क्रीन्स पर वापस लाते हुए, फिल्म का ट्रेलर भी बेहद खूबसूरत है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कियारा अडवाणी और कार्तिक आर्यन की 'सत्यप्रेम की कथा' का शानदार ट्रेलर फाइनली  रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के साथ दिल छू लेने वाले रोमांस को बिग स्क्रीन्स पर वापस लाते हुए, फिल्म का ट्रेलर भी बेहद खूबसूरत है। अब जब ट्रेलर सभी के बीच आ चुका है, तो हम देख सकते हैं कि कैसे इस तरह की एक प्योर लव स्टोरी लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में लोगों को आकर्षित करती नजर आएगी।

बता दें, दर्शक इसके टीजर के बाद से ही ट्रेलर के सामने आने का इंतजार कर रहे थे। इस बीच फैन्स की डिमांड पर फिल्म का 'नसीब से' गाना भी जारी किया गया जिसे सबने प्यार दिया। जिसके बाद फैन्स की एक्साइटमेंट और तेज हो गई क्योंकि वो एक बार फिर से कार्तिक और कियारा की जबरदस्त केमेस्ट्री को स्क्रीन्स पर देखने के लिए बेताब हो गए। और जैसे कि ट्रेलर की एक झलक देख कह सकते है कि 'सत्यप्रेम की कथा' एक लव स्टोरी होने का वादा करती है, फिल्म का एल्बम भी सभी को खूब पसंद आने वाला है। बड़े पैमाने पर और दीवाना कर देने वाले विजुअल्स से भरपूर, फिल्म निश्चित रूप से शादी के बाद प्यार के एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट के साथ नए स्टैंडर्ड सेट करेगी। ट्रेलर में कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की केमिस्ट्री भी नजर आई है जो यकीनन इस जोड़ी को ब्लॉकबस्टर जोड़ी बनाती हैं। 

ऐसे में अब दर्शक दिल थामें बस  29 जून का इंतजार कर रहें है जिस दिन ये फिल्म थिएटर्स में लगने वाली है।

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Kiara adwanitrailerKarthik aryanSatyaprem Ki Katha

loading...