main page

'सत्यप्रेम की कथा' के ट्रेलर की सफलता का जश्न मनाने साजिद नाडियाडवाला के घर पहुंची कियारा, क्रॉप टॉप और स्लाउची पैंट में दिखीं बोल्ड

Updated 06 June, 2023 02:19:14 PM

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर काफी चर्चा है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। ऐसे में ट्रेलर की सक्सेस सेलिब्रेट करते हुए एक्ट्रेस को सोमवार रात निर्माता साजिद नाडियाडवाला के घर पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनका बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर काफी चर्चा है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। ऐसे में ट्रेलर की सक्सेस सेलिब्रेट करते हुए एक्ट्रेस को सोमवार रात निर्माता साजिद नाडियाडवाला के घर पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनका बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान कियारा आडवाणी स्लीवलेस व्हाइट क्रॉप टॉप और बेज कलर की स्लाउची पैंट में बोल्ड दिख रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाथ में नीयोन ग्रीन कलर का हैंडबैग कैरी किया है।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और खुले बालों में कियारा बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं और कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए जबरदस्त पोज दे रही हैं।
 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कियारा आडवाणी सत्यप्रेम की कथा में एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया जैसे स्टार्स भी शामिल हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Kiara AdvaniarriveSajid NadiadwalaplacecelebrateSatyaprem Ki KathatrailersuccessBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...