main page

फिल्म रिलीज से पहले ही मुशकिलों में फंसे Kiccha Sudeep, निर्माता के बाद प्रोड्यूसर रहमान ने लगाए गंभीर आरोप

Updated 11 July, 2023 02:02:45 PM

फिल्म के निर्माता ने एक्टर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था और अब प्रोड्यूसर रहमान ने भी किच्चा पर कई आरोप लगाएं हैं।

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार किच्चा सुदीप इन दिनों काफी मुशकिलों में पड़ गएं हैं। जहां एक ओर एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'किच्चा 46’ रिलीज होने वाली है, वहीं दूसरी ओर फिल्म के निर्माता ने किच्चा सुदीप पर कई आरोप लगाएं हैं। हाल ही में फिल्म ‘किच्चा 46’ का टीजर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था।

दरअसल फिल्म के निर्माता ने एक्टर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था और अब प्रोड्यूसर रहमान ने भी किच्चा पर कई आरोप लगाएं हैं। रहमान ने किच्चा पर आरोप लगाया कि किच्चा ने उनसे पैसे लिए हैं और अब वापस देने से इनकार कर दिया है। हालांकि, प्रोड्यूसर ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि वह यहां सुदीप पर आरोप लगाने नहीं बल्कि अपने लिए न्याय की मांग करने आएं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KRG Connects (@krg_connects)

रहमान ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि वे सुदीप के साथ ‘हुक्का’ फिल्म को कन्नड़ में बनाने वाले थे जिसके लिए उनहोने एक्टर को पांच लाख रुपय एडवांस दिया था, लेकिन फिर किसी वजह से फिल्म नहीं बन पाई और एक्टर ने उन्हे सिर्फ 1.80 लाख ही वापस किए।

आपको बता दें कि, रहमान ने आठ साल पहले भी सुदीप के खिलाफ प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन में केस किया था,जिसे बाद में बंद करवा दिया गया था। रहमान ने बताया कि वे कई बार एक्टर के घर के चक्कर लगा चुकें हैं, लेकिन किच्चा वहां नहीं मिले।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Kiccha Sudeeptroubleupcoming filmproducerRahmanserious allegations

loading...