main page

बर्थडे पार्टी में छाईं किम कार्दशियन, शॉर्ट-डीप नेक ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का

Updated 28 October, 2020 03:25:40 PM

एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने हाल ही में अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपना ये बर्थडे अपने खास दोस्त और करीबियों के साथ पूरे जश्न से सेलिब्रेट किया। इस दौरान किम अपने लुक से सभी को मात देती नजर आईं। अब सेलिब्रेशन से एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने हाल ही में अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपना ये बर्थडे अपने खास दोस्त और करीबियों के साथ पूरे जश्न से सेलिब्रेट किया। इस दौरान किम अपने लुक से सभी को मात देती नजर आईं। अब सेलिब्रेशन से एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए किम ने मेटेलिक गोल्ड डेस का चुनाव किया। शॉर्ट और डीप नेक ड्रेस में एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

डीप नेक ड्रेस में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स पेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। एक्ट्रेस इस ऑलओवर लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही है और फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं। बर्थडे सेलिब्रेशन में एक्ट्रेस खूब एंजॉय करती नजर आईं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो किम को आखिरी बार फिल्म Ocean's 8 में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म PAW Patrol: The Movie है।   

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Kim Kardashianbirthday partyHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...