main page

रॉयल ब्लू क्रॉप टॉप और थाई हाई स्लिट स्कर्ट में किम का बोल्ड अंदाज, कैमरे के सामने दिए स्टाइलिश पोज

Updated 25 May, 2023 04:44:58 PM

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अक्सर पार्टीज और इवेंट में बोल्ड लुक्स के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में किम को न्यूयॉर्क के सिप्रियानी वॉल स्ट्रीट रेस्टोरेंट में 74 वें वार्षिक पार्सन्स बेनिफिट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने बोल्ड लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

x बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अक्सर पार्टीज और इवेंट में बोल्ड लुक्स के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में किम को न्यूयॉर्क के सिप्रियानी वॉल स्ट्रीट रेस्टोरेंट में 74 वें वार्षिक पार्सन्स बेनिफिट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने बोल्ड लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान किम रॉयल ब्लू कलर के क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट में बेहद बोल्ड नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

थाई हाई स्लिट स्कर्ट में एक्ट्रेस अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं। इसके साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स पेयर कीं और एक पैर में पायल और कमर पर कमरबंद पहने नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती किम का अंदाज देखते ही बन रहा है। कैमरे के सामने किलर पोज देते हुए एक्ट्रेस फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka
 

Content Writer: suman prajapati

Kim Kardashianbold lookblue crop topmatchingthigh-high slit skirtHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...