main page

घर पर डॉटर्स संग किम कार्दशियन की मस्ती, मैचिंग आउटफिट में मां-बेटियों के लुक ने जीता सबका दिल

Updated 18 December, 2022 01:48:01 PM

हॉलीवुड एकट्रेस किम कार्दशियन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस करना अच्छे से जानती हैं। वह अपने काम के साथ-साथ फैमिली के साथ भी एंजॉय करने के लिए वक्त निकाल लेती हैं। हाल ही में किम अपने बच्चों के साथ घर में जमकर मस्ती करती नजर आईं। बच्चों संग मस्तीभरी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एकट्रेस किम कार्दशियन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस करना अच्छे से जानती हैं। वह अपने काम के साथ-साथ फैमिली के साथ भी एंजॉय करने के लिए वक्त निकाल लेती हैं। हाल ही में किम अपने बच्चों के साथ घर में जमकर मस्ती करती नजर आईं। बच्चों संग मस्तीभरी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


किम द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने बच्चों संग मैचिंग किए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

रेड आउटफिट में नजर आ रही किम के साथ उनकी बेटियां भी रेड आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सोफे पर बैठ एक्ट्रेस अपनी बच्चियों संग खूब मस्ती कर रही हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, किम कार्दशियन सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Kim KardashianfundaughtershomephotosHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...