main page

किरण राव की 'लापता लेडीज' 1 मार्च 2024 को होगी सिनेमाघरों में रिलीज

Updated 21 November, 2023 04:17:07 PM

जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस ने 1 मार्च 2024 को किरण राव द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लापता लेडीज' की रिलीज डेट की घोषणा की है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस ने 1 मार्च 2024 को किरण राव द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लापता लेडीज' की रिलीज डेट की घोषणा की है। फिल्म का टीज़र पहले से ही किरण द्वारा बनाई गई हंसी-मजाक से भरी दुनिया की एक खूबसूरत झलक पेश कर चुका है, जिसका अनुभव करने के लिए ऑडियंस बेसब्र है। बता दें, ये फिल्म हाल ही में प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में स्टैंडिंग ओवेशन के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराही गई, जिससे ये दुनिया भर में गहरा प्रभाव छोड़ गई।
 
वहीं ऑडियंस को और भी उत्साहित करने के लिए मेकर्स ने अब एक नए पोस्टर के साथ कॉमेडी एंटरटेनर की रिलीज डेट का ऐलान किया है, जिसमें 'लापता लेडीज' की अनोखी दुनिया की एक झलक मिलती है।वैसे किरण राव, अपने दूसरे निर्देशन में, एक सिनेमाई प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं, जिसने पहले ही विश्व स्तर पर बहुत सारा प्यार हासिल किया है।
 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि बाकी डायलॉग को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Kiran RaLaapataa LadiestheatersMarch 12024

loading...