main page

घर चलाने के लिए कॉल सेंटर में नौकरी करने को मजबूर 'कुसुम' फेम एकता शर्मा, टीवी इंडस्ट्री की बेरुखी पर छलका एक्ट्रेस का दर्द

Updated 19 September, 2022 03:38:19 PM

क्यूंकि सास भी कभी बहू थी', 'कुसुम' जैसे शो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस एकता शर्मा को आप सबको याद ही होंगी। इन दिनों एक्टिंग से दूर एकता शर्माकी जिंदगी में  पिछले कुछ साल में बहुत उतार-चढ़ाव आए।  एकता शर्मा लाइफ में ऐसा भी समय आया जब उनके  पास काम नहीं था। ऐसे में घर चलाने के लिए उन्हें मजबूरी में एक कॉल सेंटर में नौकरी करनी पड़ी।

मुंबई: 'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी', 'कुसुम' जैसे शो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस एकता शर्मा को आप सबको याद ही होंगी। इन दिनों एक्टिंग से दूर एकता शर्माकी जिंदगी में  पिछले कुछ साल में बहुत उतार-चढ़ाव आए।  एकता शर्मा लाइफ में ऐसा भी समय आया जब उनके  पास काम नहीं था। ऐसे में घर चलाने के लिए उन्हें मजबूरी में एक कॉल सेंटर में नौकरी करनी पड़ी।  इन दिनों वह किराए के घर में रह रही हैं। एकात ने हाल ही में एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपने बुरे वक्त और स्ट्रगल के बारे में बताया। 

Bollywood Tadka

 

एकता शर्मा ने कहा- 'कॉल सेंटर में काम करना कोई बुरी बात नहीं है। कोई काम छोटा-बड़ा नहीं होता जबतक कि मैं अपना जमीर नहीं बेच रही।बहुत ही दुखदायी है कि टीवी में दो दशक तक काम करने के बावजूद आज मुझे काम नहीं मिल रहा। मैं अपने दिवंगत पिता की शुक्रगुजार हूं जो उन्होंने मुझसे कहा था कि एक्टिंग में जाने से पहले अपनी ग्रैजुएशन पूरी कर लूं।

Bollywood Tadka

 

उनकी सलाह पर मैंने ग्रैजुएशन पूरी की और आज पैसे कमाकर खुद को पाल रही हूं। मेरे ऑफिस वाले मेरा बहुत सपोर्ट करते हैं। उन्होंने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया लेकिन मैं अपनी ही इंडस्ट्री के लोगों से नाराज हूं जो मदद के लिए आगे नहीं आए और काम नहीं दिया।'

लड़ रही हैं 8 साल की बेटी का कस्टडी का केस 

एकता शर्मा इस समय बेटी आठ साल की बेटी की कस्टडी के लिए कोर्ट में लड़ाई लड़ रही हैं। हालांकि इतने मुश्किल हालातों के बीच भी एकता शर्मा ने उम्मीद नहीं खोई है। उन्हें विश्वास है कि जल्द ही सब सुधरेगा।

Bollywood Tadka

एकता शर्मा ने कहा-'मुझे एक्टिंग के ऑफर नहीं मिल रहे थे। खूब स्ट्रगल करना पड़ रहा था। मैं घर बैठकर एक्टिंग का अच्छा मौका आने का इंतजार नहीं कर सकती थी। मुझे अपने काम से प्यार है और मैं जल्द ही एक्टिंग में वापसी करना चाहती हूं। मैं लगातार ऑडिशन और लुक टेस्ट दे रही हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि जल्दी ही कुछ अच्छा होगा।'

एकता शर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1998 में 'सीआईडी' से की थी हालांकि उन्हें पहचान 2001 में आए टीवी शो 'कुसुम' से मिली। इसके बाद वह एकता कपूर के कई टीवी शोज में नजर आईं। एकता पिछली बार टीवी शो 'बेपनाह प्यार' में नजर आई थीं, जो 2020 में खत्म हुआ। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Kkusumekta sharmaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...