main page

पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में रहे कमल हासन, 11 साल तक लिव इन, दो शादियों के बाद भी अकेले हैं एक्टर

07 November, 2020 11:53:07 AM

एक्टर कमल हासन फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने अपने फिल्म करियर के दौरान कई हिट फिल्मों में काम किया है और अपनी अलग पहचान बनाई है। लेकिन कमल अपनी प्रोफैशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कमल हासन फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने अपने फिल्म करियर के दौरान कई हिट फिल्मों में काम किया है और अपनी अलग पहचान बनाई है। लेकिन कमल अपनी प्रोफैशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे। तो चलिए जानते हैं आज उनके 66वें बर्थडे पर उनकी लाइफ से जुड़ी खास बातें..

Bollywood Tadka, kamal haasan


पर्सनल लाइफ में कमल हासन एक्ट्रेस श्रीविद्या, डांसर वाणी गणपति, गुजराती एक्ट्रेस सारिका से लेकर एक्ट्रेस सिमरन बग्गा और गौतमी संग अफेयर को लेकर चर्चा में रहे। उनका हर रिश्ता किसी दूसरी महिला का लाइफ में दस्तक देने से टूटा। लेकिन कमल इन हसीनाओं में से वाणी और सारिका से ही शादी की, लेकिन उनकी ये शादियां भी सक्सेसफुल नहीं हो पाईं।  

Bollywood Tadka

 

वाणी गणपति-
कमल हासन को 1978 में उस समय की एक पॉपुलर डांसर वाणी गणपति से प्यार हो गया। वे कैसे और कब मिले, इस बारे में बहुत कुछ जानकारी नहीं है, लेकिन एक बात पक्की है कि वह एक दूसरे के कॉमन फ्रेंड्स की वजह से मिले थे। कमल को शादियों में विश्वास नहीं था, फिर भी उन्होंने वाणी के साथ शादी कर ली, क्योंकि वह लिव-इन रिलेशनशिप में सहज नहीं थी।

Bollywood Tadka, kamal haasan

 

दोनों के बीच सब ठीक चल रहा था, लेकिन कमल 1988 में सारिका के साथ क्लोज होने लगे। 10 साल तक एक साथ रहने के बाद, उन्होंने तलाक दे दिया। अलग होने की दूसरी वजह शायद यह थी कि वाणी प्रेग्नेंट नहीं हो सकती थी।

Bollywood Tadka, kamal haasan

 


सारिका-
सारिका के साथ हासन का अफेयर उस समय काफी चर्चित हुआ था। कमल गुजराती एक्ट्रेस सारिका (जो बॉलीवुड में एक जाना माना नाम था) के साथ रिलेशन में आ गए और एक साथ रहने लगे थे। लिव-इन रिलेशनशिप में होने के कारण, उनके दो खूबसूरत बच्चे हुए। जिनका नाम श्रुति हासन और अक्षरा हासन है, दोनों अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं।

Bollywood Tadka, kamal haasan

 

शादी से पहले बच्चे होने की वजह से और समाज के दबाब की वजह से सारिका और कमल ने चर्च में शादी कर ली। उन्होंने 2002 में वाणी के साथ तलाक के लिए आवेदन भी कर दिया। कमल और सारिका के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था तभी एक और महिला के आने से यह रिश्ता टूटने लगा। 

Bollywood Tadka, kamal haasan

जब कमल ने वाणी से तलाक के लिए आवेदन किया, तभी सारिका ने कमल से तलाक के लिए आवेदन दे दिया, क्योंकि सारिका ने कमल को अपनी सबसे अच्छी दोस्त गौतमी के साथ क्लोज होते देखा।

Bollywood Tadka, kamal haasan

 

कहा जाता है कि वह इससे बहुत परेशान थी। जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या का भी प्रयास किया और उसके बाद सीरियस डिप्रेशन में इस दुनिया को छोड़ कर चली गई।


factsKamal Haasanpersonal lifebirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...