main page

जानें सनी लियोनी आज अपने जन्मदिन पर क्या कर रही हैं...

Updated 13 May, 2024 12:20:25 PM

यह एक्ट्रेस सनी लियोनी का वर्किंग बर्थडे है और वह इससे बहुत खुश हैं। एक्ट्रेस अपना बड़ा दिन अपनी आगामी मलयालम फिल्म के सेट पर मना रही है, जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  यह एक्ट्रेस सनी लियोनी का वर्किंग बर्थडे है और वह इससे बहुत खुश हैं। एक्ट्रेस अपना बड़ा दिन अपनी आगामी मलयालम फिल्म के सेट पर मना रही है, जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। सनी केरल में होंगी, जहां वह पुरस्कार विजेता फिल्ममेकर पंपाली के साथ फिल्म की शूटिंग करेंगी।

एक्ट्रेस लगातार एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है और उसके पास अपने फैंस के लिए कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। फिलहाल वह पॉपुलर डेटिंग शो 'स्प्लिट्सविला एक्स5' को होस्ट करती नजर आ रही हैं। वह 'ग्लैम फेम' को जज करते हुए भी नजर आएंगी, जो एक ओटीटी शो है।

एक्ट्रेस को अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित 'कैनेडी' में उनके प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा मिली, जिसे पिछले साल के कान्स फिल्म फेस्टिवल में इसके प्रीमियर पर स्टैंडिंग ओवेशन मिला था। हालांकि, यह फिल्म अभी तक भारत में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन दुनिया भर से मिल रहे रिव्यूज ने प्रत्याशा को दूसरे स्तर पर बढ़ा दिया है।

इस साल सनी साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखती नजर आएंगी। उनके पास कोटेशन गैंग' है और वह प्रभुदेवा के साथ उनकी फिल्म 'पेट्टा रैप' के एक गाने में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी नजर आएंगी। सनी के पास हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Sunny Leonebirthday

loading...