main page

'कोई...मिल गया' के एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, दिल का दौरा पड़ने से गई जान

Updated 04 August, 2022 10:43:09 AM

हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। एक्टर ने कल देर शाम, 3 अगस्त को अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। एक्टर के निधन की खबर से एक बार फिर इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। एक्टर ने कल देर शाम, 3 अगस्त को अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। एक्टर के निधन की खबर से एक बार फिर इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

 

Bollywood Tadka

 

मिथिलेश के निधन की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की है। बताया गया कि वह दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। कुछ समय पहले  उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह अपने होमटाउन में इलाज के लिए शिफ्ट हो गए थे ताकि सेहत की देखभाल हो सके। लेकिन बुधवार शाम वह जिंदगी की जंग आ हार गए और अपने फैंस की आंखों में आंसू दे गए।


 
मिथिलेश चतुर्वेदी ने अपने करियर में कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। उन्हें सनी देओल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा', मनोज बाजपेयी की 'सत्या', शाहरुख खान की 'अशोका' समेत 'ताल', 'बंटी और बबली', 'कृष' और 'रेडी' जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन एक्टर को फिल्म 'कोई... मिल गया' में उनका काम सबसे ज्यादा पहचान मिली। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था।

 

Content Writer: suman prajapati

Koi... Mil GayaactorMithilesh Chaturvedipasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...