main page

कुछ इस तरह प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं कर्टनी कार्दशियन, रेड बिकिनी पहन करवाया मैटरनिटी फोटोशूट

Updated 09 August, 2023 05:02:44 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। इस फेज को खास और यादगर बनाने के लिए वह एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवा रही हैं। हाल ही में मॉम-टू-बी कर्टनी ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadkaबॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। इस फेज को खास और यादगर बनाने के लिए वह एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवा रही हैं। हाल ही में मॉम-टू-बी कर्टनी ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कर्टनी कार्दशियन ने रेड बिकिनी पहन फोटोशूट करवाया, जिसमें वह अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

रेड बिकिनी में एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और हाई बन से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है और कैमरे के सामने धडल्ले से पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, कर्टनी कार्दशियन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की 224 मिलियन फैन फॉलोइंग है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kourtney Kardashianmaternity photoshootred bikiniHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...