main page

ससुराल पहुंचते ही संस्कारी बहू की तरह कृति ने संभाली सारी जिम्मेदारी, मेवे वाला हलवा खाकर बहू पर खूब प्यार लुटाती दिखीं दादी सास

Updated 19 March, 2024 01:30:55 PM

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी  टिनसेल टाउन में सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। कृति ने 15 मार्च को अपने प्यार पुलकित सम्राट  संग शादी रचाई। कपल की ये शादी काफी सीक्रेट थी। ऐसे में कपल ने जब अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की तो वह देखते देखते वायरल हो गईं ।वहीं अब कृति अपने ससुराल में हैं। कृति ने संस्कारी बहू की तरह घर की सारी जिम्मेदारी उठा ली। ससुराल पहुंची एक्ट्रेस ने शादी के बाद की सारी रस्में निभाईं। शादी के बाद अब पुलकित की दुल्हनिया कृति खरबंदा ने 'पहली रसोई' बनाई।

मुंबई: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी  टिनसेल टाउन में सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। कृति ने 15 मार्च को अपने प्यार पुलकित सम्राट  संग शादी रचाई। कपल की ये शादी काफी सीक्रेट थी। ऐसे में कपल ने जब अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की तो वह देखते देखते वायरल हो गईं ।

Bollywood Tadka

वहीं अब कृति अपने ससुराल में हैं। कृति ने संस्कारी बहू की तरह घर की सारी जिम्मेदारी उठा ली। ससुराल पहुंची एक्ट्रेस ने शादी के बाद की सारी रस्में निभाईं। शादी के बाद अब पुलकित की दुल्हनिया कृति खरबंदा ने 'पहली रसोई' बनाई।

Bollywood Tadka

इस खास मौके पर कृति ने  ससुराल वालों के लिए अपने हाथों से हलवा बनाया। इस दौरान की तस्वीरें कृति ने इंस्टा पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कृति रसोई में देसी घी का हलवा बनाती दिख रही हैं।

 

Bollywood Tadka

उन्होंने हल्वे पर खूब सारा मेवा डाला है। इस देसी घी का दादी सास को इतना पसंद आया कि वह बहूरानी की तारीफ करती नहीं थक रही।

Bollywood Tadka

 

दूसरी तस्वीर में कृति खरबंदा दादी सास को गले लगाए दिख रही हैं। इसके साथ ही, कैप्शन में उन्होंने बताया कि दादी सास को उनका बनाया हलवा काफी पसंद आया। कृति खरबंदा का ये अंदाज उनके फैंस को भी काफी अट्रैक्ट कर रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने दिल्ली एनसीआर में ही शादी की है। 13 मार्च से 15 मार्च तक दोनों की शादी चली। मानेसर के होटल में दोनों ने सात फेरे लिए। इस शादी में दोनों की फैमिलीज और करीब दोस्तों ने शिरकत की। 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Kriti KharbandaHalwaFirst RasoiPulkit SamratBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...