main page

स्ट्रैपलेस सीक्विन्ड कोर्सेट टॉप,भारी लहंगा और जंजीर वाली झुमकी...मेहंदी सेरेमनी के लिए कुछ यूं सजी थी कृति खरबंदा

Updated 21 March, 2024 03:27:57 PM

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं। लंबे समय की डेटिंग के बाद कपल ने इसी साल मार्च महीने में शादी रचाई। कपल ने 15 मार्च को मानेसर में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए।

मुंबई: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं। लंबे समय की डेटिंग के बाद कपल ने इसी साल मार्च महीने में शादी रचाई। कपल ने 15 मार्च को मानेसर में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। 

Bollywood Tadka


कृति पिंक जोड़े में हैप्पी ब्राइड बनीं। वहीं 20 मार्च को कृति ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की जिसमे कीर्ति ने, कॉर्सेट को लहंगे के साथ पेयर किया था। इस खूबसूरत ड्रेस के डिजाइनर ने इसकी डिटेल को शेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

कृति के मेहंदी सेरेमनी में कृति खरबंदा ने  डिजाइनर रितु कुमार की ड्रेस पहनी थी। लुक की बात करें तो कृकि ने गोल्डन स्ट्रैपलेस सीक्विन्ड कोर्सेट टॉप के साथ भारी लहंगे के साथ पेयर किया। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा पेयर किया था। 

Bollywood Tadka

इस ड्रेस में हर तरफ जटिल फ़ूलों का काम हैं, जो हल्के ट्यूल सामग्री पर बुने गए हैं। इसके साथ हीड्रेस के लहंगे में थ्रेडवर्क और सिल्वर ज़री का काम है जो इसे एक आकर्षक और पारदर्शी लुक देता है।

Bollywood Tadka

 

इस फूलों वाली ड्रेस का मुख्य आकर्षण इसकी कमर है, जिसमें एक 3डी कढ़ाई वाली बेल्ट को जोड़ा गया है जिसमें सलमा, डबका और जरदोजी जैसे कई काम हुए है जिसके कारण ही यह ड्रेस जो एक शाही लुक दे रही है। अपनी ड्रेस के साथ कृति खरबंदा ने जंजीर वाली झुमकी और मांग टीका पहना था   जिसे हल्के मेकअप और आधे बंधे बालों से लुक पूरा किया। 

बता दें कि अपनी शादी में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने डिजाइनर अनामिका खन्ना के ड्रेस पहने थे।गुलाबी रंग का लहंगा पहने हुए कृति बेहद खूबसूरत लग रही थीं जिस पर हर तरफ बॉक्स पैटर्न बना हुआ था। उन्होंने अपने लहंगे को एक मैचिंग ब्लाउज और एक गुलाबी दुपट्टे के साथ पेयर किया जिसमें हेमलाइन और फूलों की कढ़ाई में स्कैलप डिटेलिंग थी। वहीं पुलकित सम्राट ने दूल्हों के लिए फैशन गोल सेट किया, क्योंकि उनके कुर्ते में गायत्री मंत्र लिखा हुआ था जिसे धोती पैंट, मैचिंग पगड़ी, जूतियों, हार के साथ पेयर किया । 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Kriti KharbandaMehndi CeremonyLookPulkit SamratBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...