main page

नेक काम: कृति सेनन ने भूखे-प्यासे कुत्तों को दिया खाना और पानी, फैंस ने की एक्ट्रेस की जमकर तारीफ

Updated 14 June, 2022 12:25:25 PM

एक्ट्रेस कृति सेनन बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक है। कृति अच्छी एक्ट्रेस तो है ही इसके साथ अच्छी इंसान भी है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कृति कुत्तों को खाना खिलाती और पानी पिलाती नजर आ रही है। इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस कृति सेनन बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक है। कृति अच्छी एक्ट्रेस तो है ही इसके साथ अच्छी इंसान भी है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कृति कुत्तों को खाना खिलाती और पानी पिलाती नजर आ रही है। इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
वीडियो में कृति व्हाइट टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। कृति अपने शूटिंग सेट से बाहर निकलने के बाद गली में घूमते आवारा कुत्तों को खाना और पानी देती दिख रही हैं। ऐसी गर्मी में कृति के इस काम की सोशल मीडिया पर लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

काम की बात करें तो कृति पिछली बार फिल्म 'बच्चन पांडे' में नजर आई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार नजर आए थे। ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई। अब कृति 'आदिपुरुष', 'शहजादा', 'भेड़िया' और 'गणपत' जैसी फिल्मों में नजर आएगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kriti sanonfeedstreet dogsvideo viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...