main page

Pics: हाई स्लिट गाउन में कृति सेनन ने बिखेरा हुस्न का जलवा, ब्लैक कार्पेट में टाइगर की हीरोइन के अंदाज ने लूटी महफिल

Updated 30 April, 2022 11:41:26 AM

एक्ट्रेस कृति सैनन बॉलीवुड एक्टिंग के साथ-साथ वह अपनी फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। कृति सैनन उन हसीनाओं में से हैं जिन्होंने बार-बार यह साबित किया है वह न सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस है बल्कि एक फैशन आइकन भी है। ऐसा ही एक बार शुक्रवार रात जीक्यू इंडिया मोस्ट प्रभावशाली यंग इंडियंस अवॉर्ड फंक्शन में देखने को मिला। ब्लैक कार्पेट पर कृति का अंदाज देखने वाला था।

मुंबई: एक्ट्रेस कृति सैनन बॉलीवुड एक्टिंग के साथ-साथ वह अपनी फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। कृति सैनन उन हसीनाओं में से हैं जिन्होंने बार-बार यह साबित किया है वह न सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस है बल्कि एक फैशन आइकन भी है। ऐसा ही एक बार शुक्रवार रात जीक्यू इंडिया मोस्ट प्रभावशाली यंग इंडियंस अवॉर्ड फंक्शन में देखने को मिला। ब्लैक कार्पेट पर कृति का अंदाज देखने वाला था।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में कृति पिंक कलर के बैकलेस गाउन में स्टाइलिश दिखीं। उनका के गाउन साइड से हाई थाई स्लिट भी था जिसमें वह अपनी लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही थीं। पिंक शिमरी ड्रेम में पोज़ देतीं कृति सेनन फंक्फशन की सेटर ऑफ अट्रेक्शन बनती दिखीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप के साथ पिंक आईशेडो कृति के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों की पोनी की थी।  तस्वीरों में एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

Bollywood Tadka

कृति की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें तो कृति हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे में नजर आईं।

Bollywood Tadka

इसमें अक्षय और कृति के अलावा जैकलीन फर्नांडिस भी हैं।  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो कृति  'गणपत','आदिपुरुष' और 'भेड़िया' जैसी फिल्मों में दिखेंगी। 
 

Content Writer: Smita Sharma

kriti sanonglamorous lookgq most influential young indian awardsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...