main page

इंटरनेट पर छाईं कृति सेनन की स्टाइलिश तस्वीरें, हेल्टर नेक ब्लैक लैदर ड्रेस में दिए फैशन गोल्स

Updated 29 September, 2023 02:03:03 PM

एक्ट्रेस कृति सेनन बी-टाउन की सबसे स्टाइलिश डिवाज़ में से एक हैं। चाहे कैजुअल हो या फैंसी ड्रेस, एक्ट्रेस हर लुक को परफेक्शन के साथ कैरी करती हैं। अब हाल ही में कृति की स्टाइलिश लुक वाली कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो फैंस को उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर कर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन बी-टाउन की सबसे स्टाइलिश डिवाज़ में से एक हैं। चाहे कैजुअल हो या फैंसी ड्रेस, एक्ट्रेस हर लुक को परफेक्शन के साथ कैरी करती हैं। अब हाल ही में कृति की स्टाइलिश लुक वाली कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो फैंस को उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर कर रही हैं। आप भी डालें एक नजर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर..

Bollywood Tadka


दरअसल, बीते गुरुवार को कृति सेनन को एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ डांस रियलिटी शो के सेट पर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से ग्लैमरस का तड़का लगाती नजर आईं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की गई हैं। 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में कृति सेनन टर्टल नेक कॉलर वाली हेल्टर नेक ब्लैक लैदर ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

मैक्सी लेंथ थाई स्लिट इस ड्रेस में एक्ट्रेस की टोन्ड लेग्स देखने को मिल रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर की हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

न्यूड आईशैडो, स्मज्ड आईलाइनर, डार्क आइब्रो, कोहल आईज, न्यूड लिपस्टिक और स्टाइलिश हाई बन में एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा है। फैंस का कृति का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कृति सेनन फिलहाल टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी आगामी फिल्म "गणपत" की शूटिंग में व्यस्त हैं।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Kriti Sanonstylish lookblack leather dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...