main page

कृति सेनन की "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" की परफॉर्मेंस दिलाती है, चालबाज़ में श्रीदेवी की कॉमेडी की याद

Updated 15 February, 2024 05:49:50 PM

हाल में आई तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस कृति सेनन के प्रभावशाली प्रदर्शन की खूब चर्चा है। फिल्म में उन्होंने अपनी शानदार स्क्रीन प्रेजेंस से न सिर्फ लोगों का दिल जीता, बल्कि अपने परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से हैरान भी किया है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  हाल में आई तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस कृति सेनन के प्रभावशाली प्रदर्शन की खूब चर्चा है। फिल्म में उन्होंने अपनी शानदार स्क्रीन प्रेजेंस से न सिर्फ लोगों का दिल जीता, बल्कि अपने परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से हैरान भी किया है।

 

खासकर फिल्म के क्लाइमैक्स ने दर्शकों को सरप्राइज किया है, जिसमें एक्ट्रेस के कॉमिक स्किल्स की तुलना कल्ट क्लासिक "चालबाज़" में लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी से की जा रही हैं। अपने किरदार की यात्रा के साथ ह्यूमर को सहजता से मिलाते हुए उनकी क्षमता ने आज की हिरोइनों के लिए एक नया स्टैंडर्ड सेट  किया है।

 

जबकि आज के सिनेमाई परिदृश्य में, प्रदर्शन का स्तर लगातार बढ़ रहा है, "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" में कृति सेनन की बेहतरीन एक्टिंग उनके बहुमुखी टैलेंट का सबूत है, जिससे उन्हें दर्शकों और आलोचकों से अच्छी-खासी प्रशंसा मिल रही है।

 

बता दें, इस फिल्म में कृति सेनन ने सिफरा की भूमिका निभाई हैं और जिसके साथ न सिर्फ उन्होंने अपनी काबिलियत साबित की, बल्की दर्शकों पर अमिट प्रभाव भी छोड़ा है। अपने किरदार में ह्यूमर भर देने की उनकी क्षमता का वाकई कोई जवाब नहीं है, जो स्क्रीन्स पर खूबसूरत भी लगता है और लोगों को हंसाता भी खूब है।

Content Editor: Varsha Yadav

Kriti Sanons performanceTeri Baton Mein Aisa Uljha Jiyareminds of Sridevis comedyComedy Movie

loading...