main page

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कृति सेनन, गणपति बप्पा के किए दर्शन

Updated 26 August, 2023 03:46:12 PM

एक्ट्रेस कृति सेनन को फिल्म 'मिमी' के लिए हाल ही में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह अवॉर्ड पाकर एक्ट्रेस खुशी से फूली नहीं समा रही हैं और इस उपलब्धि के बाद वह सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का शुक्रिया अदा करने पहुंची, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन को फिल्म 'मिमी' के लिए हाल ही में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह अवॉर्ड पाकर एक्ट्रेस खुशी से फूली नहीं समा रही हैं और इस उपलब्धि के बाद वह सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का शुक्रिया अदा करने पहुंची, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Bollywood Tadka

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कृति सेनन येलो कलर का सूट पहनकर गणपति बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। इसके साथ वह गले में येलो कलर का दुपट्टा लिए भी नजर आईं।

 

मंदिर में पूजा करने के बाद बाहर आकर एक्ट्रेस ने पैपराजी को प्रसाद बांटा और कैमरे के लिए पोज दिए। इतना ही नहीं, कृति ने स्ट्रीट के बच्चों के साथ ढेर सारी तस्वीरें भी क्लिक करवाई।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।  

Bollywood Tadka

 

बता दें, कृति सेनन ने साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'मिमी' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। इस मूवी में कृति लीड रोल में नजर आई थीं। फिल्म का निर्देशन दिनेश विजान ने किया था।

Content Writer: suman prajapati

Kriti SanonvisitedSiddhivinayak templewinningNational AwardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...