main page

'कुमकुम भाग्य' फेम पूजा बनर्जी ने खरीदी नई लग्जरी कार, एक्ट्रेस की बेटी ने बोनट पर बैठ यूं पोज दिया

Updated 18 October, 2023 05:52:16 PM

टीवी शो कुमकुम भाग्य फेम पूजा बनर्जी की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है, क्योंकि एक्ट्रेस अपने घर एक नई लग्जरी कार लेकर आई हैं। इस खुशी को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और नई गाड़ी की झलक भी फैंस को दिखाई है। फैंस नई कार के लिए एक्ट्रेस को बधाइया दें रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' फेम पूजा बनर्जी की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है, क्योंकि एक्ट्रेस अपने घर एक नई लग्जरी कार लेकर आई हैं। इस खुशी को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और नई गाड़ी की झलक भी फैंस को दिखाई है। फैंस नई कार के लिए एक्ट्रेस को बधाइया दें रहे हैं।

Bollywood Tadka


पूजा बनर्जी ने अपने कार कलेक्शन में लग्जरी जीप कंपास एड की है, जिसकी झलक उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की तस्वीर में उनकी बेटी नई गाड़ी के बोनट पर बैठी पोज दे रही है। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा-हमारी फैमिली में नया एडिशन। फैंस को यह तस्वीर और उनकी नई गाड़ी काफी पसंद आ रही है।

Bollywood Tadka

बता दें कि ये पूजा की दूसरी कार है। इससे पहले उन्होंने 2021 में पहली लग्जरी कार खरीदी थी।

वहीं, काम की बात करें तो पूजा बनर्जी हिट शो कुमकुम भाग्य के अलावा बड़े अच्छे लगते हैं 2, कसौटी जिंदगी की, नच बलिए, रोडीज, दिल ही तो है, चंद्रकांता, चंद्र नंदिनी, हल्ला बोल, घर आजा परदेसी, एक दूसरे से करते हैं प्यार हम जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Kumkum BhagyaPooja Banerjeeboughtnew luxury carTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...