main page

9 साल लिव इन में रहे...धूमधाम से रचाई शादी अब 3 साल बाद पत्नी से तलाक ले रहे हैं  'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी

Updated 25 April, 2024 01:34:54 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन स्टार्स के रिश्ते कांच की तरह टूटते रहते हैं। अब तक कई ऐसी जोड़ियों के तलाक और ब्रेकअप हुए हैं   जिन्हें साथ देख कभी नहीं लगा था कि ये भी अलग हो सकते हैं। अब इस लिस्ट में एकता कपूर के सुपरहिट टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' में 'पृथ्वी' का किरदार निभाने वाले संजय गगनानी का


मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन स्टार्स के रिश्ते कांच की तरह टूटते रहते हैं। अब तक कई ऐसी जोड़ियों के तलाक और ब्रेकअप हुए हैं   जिन्हें साथ देख कभी नहीं लगा था कि ये भी अलग हो सकते हैं। अब इस लिस्ट में एकता कपूर के सुपरहिट टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' में 'पृथ्वी' का किरदार निभाने वाले संजय गगनानी का नाम जुड़ गया है। खबरें हैं कि संजय गगनानी और उनकी पत्नी पूनम प्रीत ने अपनी राहें अलग कर रही हैं। जी हां..9 साल लिव इन में रहने और साल 2021 में धूमधाम से शादी रचा चुका ये कपल अब तलाक लेने जा रहा है। 

Bollywood Tadka

 

कपल के एक करीबी सूत्र के मुताबिक संजय गगनानी और पूनम कथित तौर पर अलग होने पर विचार कर रहे हैं। इस खबर ने उनके सभी फैंस को चौंका दियाक्योंकि दोनों एक दशक से अधिक समय से एक साथ थे। अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि दोनों के बीच तनाव चल रहा है और यह इस हद तक पहुंच गया है कि संजय तलाक के लिए वकीलों से सलाह ले रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि संजय पहले ही अपने आसपास के कुछ वकीलों से परामर्श कर चुके हैं और अपनी पत्नी से अलग होने के लिए कानूनी प्रक्रियाओं को अपनाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। हालांकि, उनके बीच अनबन की असली वजह सामने नहीं आई है और दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Bollywood Tadka

संजय गगनानी और पूनम प्रीत की लव स्टोरी फेसबुक पर शुरू हुई थी। संजय (जो पहले से ही एक अभिनेता थे ) पूनम के फोटोजेनिक चेहरे से प्रभावित हुए और उन्हें करियर बनाने के लिए मुंबई इनवाइट किया। नौ साल के अफेयर के बाद उन्होंने सगाई कर ली। उनकी ड्रीमी वेडिंग 28 नवंबर 2021 को हुई थी। अब ये कपल शादी के 3 साल बाद अलग हो रहा है। 

Content Writer: Smita Sharma

Kundali Bhagya Sanjay GagnaniHeadingDivorceWifePoonam PreetTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...