main page

'बिग बॉस एक जोक..कुशाल टंडन ने उड़ाया सलमान खान के शो का मजाक, सुंबुल के पिता पर भी कसा तंज

Updated 22 November, 2022 05:13:03 PM

सलमान खान का रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। शो के कंटेस्टेंट आए दिन अपनी ही वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। इसी बीच 'बिग बॉस 7' का हिस्सा रह चुके कुशाल टंडन ने शो को लेकर ट्वीट किया और बिग बॉस 16 को मजाक बताया। उनका ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान का रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। शो के कंटेस्टेंट आए दिन अपनी ही वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। इसी बीच 'बिग बॉस 7' का हिस्सा रह चुके कुशाल टंडन ने शो को लेकर ट्वीट किया और बिग बॉस 16 को मजाक बताया। उनका ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

&nbs

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट कुशाल टंडन ने बिग बॉस 16 का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट कर लिखा, "बिग बॉस एक जोक है।" उनकी इस बात पर सहमति जताते हुए बंदगी कालरा ने लिखा, "ये हमेशा से ही था"। 


इससे पहले टीवी कुशाल टंडन ने सुंबुल तौकीर खान पर भी तंज कसा और बिग बॉस को सुंबुल के लिए पक्षपाती बताते हुए लिखा, "सुंबुल ही ऐसी कंटेस्टेंट क्यों है जिसके पिता को स्टेज पर आकर यह बताने की अनुमति है कि वह कैसा खेल रही है। वह ही केवल ऐसी कंटेस्टेंट क्यों है जिसके पिता फोन पर उससे बात कर सकते हैं।" सुंबुल के पिता पर तंज कसते हुए उन्होंने लिखा, "सुंबुल के पिता किसी दूसरे कंटेस्टेंट के बारे में बुरा-भला कैसे कह सकते हैं। वो भी किसी की बेटी है। उसके पिता ने टीना को अपशब्द कहा और कहा कि उससे दूर रहो,वाओ।


कुशाल टंडन के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Kushal TandonfunSalman KhanshowBigg BossBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...