main page

बदन पर कालख लपेट काइली जेनर ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, टॉपलेस होकर कैमरे के सामने यूं दिए पोज

Updated 02 September, 2023 04:36:30 PM

एक्ट्रेस काइली जेनर अपने लुक्स से लोगों को इम्प्रेस करना अच्छे से जानती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। अब हाल ही में काइली ने टॉपलेस होकर और बदन पर कालख लपेटकर फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। दिवा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही सनसनी फैल गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काइली जेनर अपने लुक्स से लोगों को इम्प्रेस करना अच्छे से जानती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। अब हाल ही में काइली ने टॉपलेस होकर और बदन पर कालख लपेटकर फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। दिवा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही सनसनी फैल गई है।

Bollywood Tadka

 


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि काइली जेनर टॉपलेस होकर अपनी बैक फ्लॉन्ट किए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। बाकी तस्वीरों में एक्ट्रेस डेनिम पैंट के साथ मैचिंग जैकेट पहने नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka

 

जैकेट को काइली ने ओपन कर रखा है और उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में काइली के बदन पर कालख लिपटी दिखाई दे रही है। कैमरे के सामने बोल्ड अंदाज दिखाते हुए वह कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें, काइली जेनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी इंस्टाग्राम पर 398 मिलियन फैन फॉलोइंग है, जो एक्ट्रेस की तस्वीरों पर खूब लाइक बरसाती है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kylie Jennerbold photoshootHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...