main page

फिल्म 'लापता लेडीज़' को IIM बेंगलुरु स्क्रीनिंग के दौरान मिला जबरदस्त रिस्पांस

Updated 17 February, 2024 06:02:44 PM

किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' रिलीज डेट जैसे जैसे करीब आ रही है, फिल्म के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' रिलीज डेट जैसे जैसे करीब आ रही है, फिल्म के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। ट्रेलर को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है और वे सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज के साथ इसकी मनोरंजक और मजेदार की दुनिया में गोते लगाने का इंतजार कर रहे हैं।

 

फिलहाल इन दिनों मेकर्स विभिन्न शहरों में छात्रों के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन कर रहे हैं और सीहोर और जयपुर में स्क्रीनिंग को मिली ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया के बाद, टीम ने हाल ही में 13 फरवरी को सिनेपोलिस बैंगलोर में इसकी स्क्रीनिंग होस्ट की। इस दौरान आमिर खान, किरण राव और मुख्य कलाकार नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव मौजूद थे और स्क्रीनिंग के बाद उन्होंने आईआईएम बेंगलुरु का दौरा किया।

 

वहीं बेंगलुरु में फिल्म की स्क्रीनिंग इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए एक और सफल आयोजन के रूप में सामने आई है। ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म को यहां जोरदार प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म की स्क्रीनिंग पर आए लोगों ने फिल्म पर जमकर प्याप बरसाया है और मुख्य कलाकारों के सॉलिड परफॉर्मेंस से सजी एक और कंटेंट बेस्ड फिल्म के लिए निर्माताओं की सराहना की।

 

आईआईएम बेंगलुरु की अपनी यात्रा के दौरान, आमिर खान और टीम लापता लेडीज ने कॉलेज के छात्रों के साथ बातचीत की। आईआईएम बेंगलुरु उन जगहों में से एक है, जहां राजकुमार हिरानी और आमिर खान ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म '3 इडियट्स' की शूटिंग की थी।

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Laapata ladiesIIMKiran Raonew moviebollywoodamir khan production

loading...