main page

लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर दुआ के बाद शाहरुख की मारी फूंक को यूजर्स ने बताया थूक तो भड़के संजय राउत, बोले-'शर्म आनी चाहिए'

Updated 07 February, 2022 04:08:46 PM

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन के बाद बॉलीवुड गमगीन है। 6 फरवरी को सुबह लता दीदी ने अंतिम सांस ली। वहीं उसी शाम पूरे राजकीय सम्मान के साथ लता मंगेशकर को हर किसी ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी। लता दीदी को अंतिम विदाई देने के लिए पूरा मुंबई शहर उमड़ पड़ा, जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार सेलेब्स शरीक हुए

मुंबई: स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन के बाद बॉलीवुड गमगीन है। 6 फरवरी को सुबह लता दीदी ने अंतिम सांस ली। वहीं उसी शाम पूरे राजकीय सम्मान के साथ लता मंगेशकर को हर किसी ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी। लता दीदी को अंतिम विदाई देने के लिए पूरा मुंबई शहर उमड़ पड़ा, जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार सेलेब्स शरीक हुए। शाहरुख खान भी अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ लता मंगेशकर को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे।

Bollywood Tadka

शाहरुख खान के श्रद्धांजलि देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। दरअसल, शाहरुख खान का वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर वयरल हुईं है जिसमें वह लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर के सामने हाथ उठाकर दुआ पढ़ रहे हैं और इसके बाद वह मास्क उतारकर पार्थिव शरीर पर फूंक मारते हैं।

Bollywood Tadka

इस्लाम में बुरी शक्तियों को दूर करने के लिए दुआ पढ़ने के बाद फूंक मारी जाती है। दुआ पढ़ने के बाद शाहरुख ने लता जी के पैर छुए थे लेकिन सोशल मीडिया पर अफवाह फैल गई कि शाहरुख ने लता दीदी के पैर पर थूका था।

Bollywood Tadka

अफवाह के फैलने के साथ ही यूजर्स ने इसपर अपनी राय देनी शुरू कर दी और शाहरुख की तस्वीर और उन्हें ट्रोल करने लगें।

Bollywood Tadka

वहीं अब इस पर  शिवसेना सांसद संजय राउत का रिएक्शन आया है। उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा-बेवजह शाहरुख खान को ट्रोल करने वालों को शर्म आनी चाहिए, जो कि उन्हें जरा भी नहीं है। ऐसे मौके पर एक शानदार एक्टर को को भी ट्रोल कर रहे है। संजय राउत ने कहा-लता जी एक महान आत्मा थीं जो कि बस शरीर से मुक्त हुई हैं। वह यही हैं। लता जी कोई राजनेता नहीं थीं कि उनका स्मारक बनाया जाए। दीदी हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी।

कुरान से आयत पढ़कर दम की जाती है फूंक
 

 जब भी कोई मुसलमान श्रद्धा, अकीदत और मुहब्बत के साथ किसी का भला करना चाहता है तो उसे फूंक मारता है. फूंक मारना कोई मुंह से महज़ हवा मारना नहीं है, बल्कि मुसलमानों के लिए सबसे पवित्र किताब कुरान से पढ़ी जाने वाली आयतें होती हैं जिनकी शिफा पर लोगों को भरोसा होता है। जब भी कोई मुसलमान फूंक मारता है तो वो उससे पहले कुरान की आयतें पढ़ता है जो हर ची की शिफा के लिए कुरान में दी गई है। इसके बाद पवित्र कुरआन का पाठ करके उसके चेहरे, शरीर या बदन पर उसे फूंकता है, यह एक पवित्र काम माना जाता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि करोड़ों दिलों पर राज करने वाली महान गायिका लता दीदी ने 6 फरवरी को 92 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके सम्मान में देश में दो दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है।

Content Writer: Smita Sharma

Lata MangeshkarFuneralsanjay rauttrollshahrukh khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...