main page

लग्जरी कारों के शौकीन थे दिवंगत केके, इसी साल खरीदी थी शानदार Audi RS5 गाड़ी

Updated 02 June, 2022 05:39:21 PM

बॉलीवुड सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ का 31 मई को निधन हो गया। कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर की तबीयत खराब हो गई और अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में उनकी मौत हो गई। केके के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वर्सोवा हिंदू श्मशान में आज सिंगर का अंतिम संस्कार किया गया। केके ने हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली और गुजराती भाषाओं में गाने गाए। केके एक बेहतरीन सिंगर के अलावा एक लग्जरी कार्स लवर के तौर पर जान जाते थे।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ का 31 मई को निधन हो गया। कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर की तबीयत खराब हो गई और अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में उनकी मौत हो गई। केके के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वर्सोवा हिंदू श्मशान में आज सिंगर का अंतिम संस्कार किया गया। केके ने हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली और गुजराती भाषाओं में गाने गाए। केके एक बेहतरीन सिंगर के अलावा एक लग्जरी कार्स लवर के तौर पर जान जाते थे।

Bollywood Tadka
केके लग्जरी कारों के दीवाने थे। उनके पास कई कारें थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, केके के गैरेज में Jeep Cherokee, Mercedes Benz A Class और Audi RS5 थी। ऑडी आरएस5 को सिंगर ने हाल ही में खरीदा है। 

Bollywood Tadka
Audi RS5 कार की बात करें तो Audi India ने Audi RS5 Sportback को बीते साल अगस्त में भारत में लॉन्च किया था। सिंगर ने इस कार को इस साल खरीदा था। केके ने इस कार को 1.04 करोड़ रुपये की कीमत पर खरीदा। 

Bollywood Tadka

 Jeep Grand Cherokee की बात करें तो केके को इस कार को ड्राइव करते कई बार देखा गया था। इस कार की कीमत 75 लाख रुपये, एक्स-शोरूम है। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Late KKfondluxury carsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...