main page

जुड़वा बच्चों की मां बनेंगी सिद्धू मूसेवाला की मां, तमाम खबरों के बीच दिवंगत सिंगर के पिता ने शेयर किया खास पोस्ट

Updated 12 March, 2024 02:39:33 PM

दिवंगत सिंगर सिद्धू मुसेवाला की मां चरण कौर बीते कई दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरें चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चरण बीते दिन से चंडीगढ़ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कहा जा रहा है कि वो जल्द जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं।

मुंबई: दिवंगत सिंगर सिद्धू मुसेवाला की मां चरण कौर बीते कई दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरें चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चरण बीते दिन से चंडीगढ़ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कहा जा रहा है कि वो जल्द जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं अब सिंगर के पिता बालकौर ने एक सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट शेयर की लोगों को हैरान कर दिया है। सिद्धू मुसेवाला के पिता बालकौर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर किया है।

 

Bollywood Tadka

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा-'मीडिया में चल रही अफवाहों पर विश्वास न करें, हम जानते थे कि आप सभी शुभचिंतक हैं, जो भी खबर होगी उसकी पुष्टि हम ही करेंगे।'

Bollywood Tadka

ये तो सभी को पता ही है कि सिद्धू मुसेवाला की मां चरण कौर के प्रेग्नेंसी की खबर बीते महीने फरवरी में सामने आई थी। इस खबर की पुष्टि सिंगर के ताया जी चमकौर सिंह ने की थी। उन्होंने बताया था कि उनके परिवार में आईवीएफ तकनीक के जरिए बच्चा प्लान किया है। ऐसे में सिद्धू के चाहने वाले इस खबर से बहुत खुश हो गए थे। कुछ लोग तो ये भी कह रहे थे कि सिद्धू का पुनर्जन्म होने जा रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि पंजाब के फेमस सिंगर सिद्धू मुसेवाला की 29 मई साल 2022 को हत्या कर दी गई थी। सिंगर की मानसा के जवाहर गांव में सरेआम गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई। सिंगर के हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। जवान बेटे के यूं चले जाने से बूढ़े माता पिता सदमे में हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

LateSidhu Moose WalaFatherBalkaur SinghbreakssilencepregnancyrumoursCharan KaurBollywood NewsPollywood NewsPollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...