main page

वकील सतीश मानश‍िंदे का दावा- करण जौहर का नाम लेने के लिए क्ष‍ितिज पर जवाब डाल रही हैं एनसीबी, जांच एजेंसी ने किया खंडण

28 September, 2020 02:42:50 PM

दिवंग्त एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस का ड्रग्स मामला लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। एनसीबी ने इस मामले में 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को  गिरफ्तार कर लिया था। इससे पहले रिया के भाई शौविक और कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। रिया को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने जांच तेज कर दी और जांच के दौरान कई स्टार्स के नाम सामने आए। जिनमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण। एनसीबी ने हाल ही में इन एक्ट्रेसेस से पूछताछ की है। इसी बीच हाल ही में एनसीबी ने धर्मा प्रोड

मुंबई. दिवंग्त एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस का ड्रग्स मामला लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। एनसीबी ने इस मामले में 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को  गिरफ्तार कर लिया था। इससे पहले रिया के भाई शौविक और कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। रिया को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने जांच तेज कर दी और जांच के दौरान कई स्टार्स के नाम सामने आए। जिनमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण। एनसीबी ने हाल ही में इन एक्ट्रेसेस से पूछताछ की है। इसी बीच हाल ही में एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्‍शन के पूर्व सहयोगी क्ष‍ितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया। 26 सितंबर को  छापेमारी के दौरान क्ष‍ितिज के घर से एनसीबी को गांजा बरामद हुआ। क्ष‍ितिज  को 3 अक्टूबर तक रिमांड पर भेज दिया है। वहीं उनके वकील सतीश मानश‍िंदे दावा कर रहे हैं कि जांच एजेंसी क्ष‍ितिज पर दबाव बना रही है कि वह ड्रग लिंक में करण जौहर का नाम लें। हालांकि, एनसीबी ने इन दावों को खारिज किया है।

Bollywood Tadka
रिपोर्टस् के अनुसार क्षितिज प्रसाद ने मजिस्ट्रेट के सामने सुनवाई के दौरान भी यह दावा किया था कि उन पर एनसीबी की टीम ने दबाव बना रही है कि वह करण जौहर का नाम लें। अब उनके वकील का भी कहना है कि उनके मुवक्‍किल पर दबाव बनाया जा रहा है और उन्‍हें रिमांड में परेशान किया जा रहा है। सतीश मानशिंदे  रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती का भी केस लड़ रहे हैं। मानश‍िंदे का कहना है कि एनसीबी ने क्ष‍ितिज पर दबाव बनाया है कि या तो वो करण जौहर का या फिर उनसे जुड़े किसी बड़े शख्‍स का नाम लें तो उन्‍हें छोड़ दिया जाएगा।

Bollywood Tadka
वहीं दूसरी ओर एनसीबी ने इन सब दावों का खंडण किया है। एनसीबी का कहना है कि क्षितिज के घर से गांजा मिला था, उनका नाम पेडलर से लेकर कई आरोपियों ने अपनी गवाही में लिया है। इसलिए उनकी बातों पर विश्वास नहीं किया जा सकता। एनसीबी एक प्रोफेशनल एजेंसी है। एनसीबी चीफ राकेश अस्‍थाना ने रविवार को सुशांत मामले की जांच कर रही एसआईटी टीम के साथ बैठक भी की है। बताया जाता है कि एनसीबी अगले 2-3 दिनों में मामले में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। राकेश अस्‍थाना ने टीम से यह भी कहा कि किसी एक ग्रुप के पीछे जाने की बजाय इस बात पर जोर दिया जाए कि ड्रग्‍स सप्‍लाई कौन कर रहा था।

 एनसीबी का कहना है कि क्षितिज के ड्रग चैट सामने आए हैं और वह 'ड्रग सिंडिकेट' का हिस्सा है। क्षितिज पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। एनसीबी ने कोर्ट में बताया है कि क्षितिज ने कथित ड्रग पेडलर करमजीत सिंह, अंकुश अनरेजा और कैजान इब्राहिम से गांजा खरीदा था, जो सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से संपर्क में थे।

Bollywood Tadka
बता दें रकुल प्रीत ने पूछताछ के दौरान क्षितिज का नाम लिया है। रकुलप्रीत ने इसके साथ ही 4 स्टार्स के नाम भी लिए है। क्ष‍ितिज इन सभी को ड्रग्‍स सप्‍लाई क‍िया करता था। एनसीबी इस मामले में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।


lawyer satish maneshindeallegesncbharassedkshitij prasadaskednamekaran joharBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...