main page

कार के बाद अब 'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा ने दिल्ली में खरीदा करोड़ों का घर, दिखाई गृह प्रवेश की झलकियां

Updated 07 December, 2023 03:36:38 PM

'कच्चा बादाम' वीडियो और कंगना रनौत के रियालिटी शो 'लॉक अप' से सुर्खियां बटोरने वाली अंजलि अरोड़ा के लिए काफी लकी और सफलताओं भरा रहा है। 22 साल की अंजलि कुछ दिन पहले ही चार धाम यात्रा से लौटी हैं। इस साल अंजलि अरोड़ा ने काफी म्यूजिक वीडियोज और प्रोजेक्ट किए।

मुंबई: 'कच्चा बादाम' वीडियो और कंगना रनौत के रियालिटी शो 'लॉक अप' से सुर्खियां बटोरने वाली अंजलि अरोड़ा के लिए काफी लकी और सफलताओं भरा रहा है। 22 साल की अंजलि कुछ दिन पहले ही चार धाम यात्रा से लौटी हैं। इस साल अंजलि अरोड़ा ने काफी म्यूजिक वीडियोज और प्रोजेक्ट किए।

Bollywood Tadka

पेंरेंट्स को नई कार गिफ्ट की,और अब अपने लिए करोड़ों का घर खरीदा है। अंजलि ने हाल ही में दिल्ली में अपना सपनों का आशीयाना खरीदा जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है।

Bollywood Tadka

अंजलि अरोड़ा ने दिल्ली में अपने लिए एक शानदार घर खरीदा है जिसकी कीमत 4 करोड़ है। अपने नए घर का नाम उन्होंने 'अरोड़ा हाउस' रखा है। हाल ही अंजलि ने नए घर में पूजा भी करवाई, जिसका वीडियो भी शेयर किया।

Bollywood Tadka

वीडियो में वह अपने परिवार के साथ हवन और अन्य अनुष्ठान करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह अपने नए घर के एक कॉर्नर से अपने बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल के साथ पोज देती नजर आईं और वे एक साथ बहुत प्यारे लग रहे थे। 

Bollywood Tadka


बता दें कि अंजलि को 2022 के Google की इंडियन लिस्ट में सबसे अधिक सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी के रूप में घोषित किया गया था। अंजलि अरोड़ा को हाल ही 'बिग बॉस OTT 2' विनर एल्विश यादव के साथ एक नए प्रोजेक्ट का शूट करते हुए देखा गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Lock UppAnjali ArorapurchasesHouseDelhiPerformsPujaTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...