main page

लोकसभा चुनाव 2024:वोट डालने रूस से लौटे थलपति विजय , रजनीकांत-धनुष ने सहित इन साउथ स्टार्स ने किया मतदान

Updated 19 April, 2024 11:16:39 AM

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान आज यानी 19 अप्रैल को हो रहा है। इस चरण में 21 राज्यों की कुल 102 सीटों पर वोटिंग हो रही है। पहले चरण में कुल 1625 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। साउथ सुपरस्टार   रजनीकांत, अजित कुमार और शिवकार्तिकेयन को शुक्रवार सुबह चेन्नई के मतदान केंद्रों पर देखा गया।

मुंबई: लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान आज यानी 19 अप्रैल को हो रहा है। इस चरण में 21 राज्यों की कुल 102 सीटों पर वोटिंग हो रही है। पहले चरण में कुल 1625 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। साउथ सुपरस्टार   रजनीकांत, अजित कुमार और शिवकार्तिकेयन को शुक्रवार सुबह चेन्नई के मतदान केंद्रों पर देखा गया।

 

Bollywood Tadka

 

एक्टर तमिलनाडु में चल रहे लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए बाहर निकले। रजनीकांत, अजित, शिवकार्तिकेयन ने वोट दिया। इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला के अनुसार, अजित चेन्नई में मतदान करने वाले पहले एक्टर्स में से एक थे। उन्होंने पोलिंग बूथ पर एक्टर का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा-'एक्टर अजित कुमार सुबह 6:45 बजे आए और इंतजार किया और सबसे पहले मतदान करने वालों में से एक थे।'

Bollywood Tadka


कुछ मिनट बाद प्रेस और फैंस ने Rajinikanth और शिवकार्तिकेयन को भी मतदान केंद्रों पर वोट डालने के लिए कतार में खड़े देखा। आगे बढ़ने से पहले दोनों ने प्रेस को अपनी स्याही लगी उंगलियां दिखाईं और फोटो खिंचवाने के लिए पोज दिए। 

Bollywood Tadka

 

 सुपरस्टार थलापति विजय हर बार चुनावों में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करते हैं। अभिनेता रूस में चल रही अपनी आगामी फिल्म 'गोट' - ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल द टाइम की शूटिंग से ब्रेक लेकर इंडिया लौटे हैं। खबर है कि एक्टर वोट करने के लिए भारत लौटे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

विजय सेतुपति वोटिंग

Content Writer: Smita Sharma

Lok Sabha elections 2024RajinikanthAjith KumarSivakarthikeyanThalapathy vijaycast vote in ChennaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...