main page

अरबाज संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं शूरा का स्टाइलिश लुक, एक-दूजे का हाथ थामे नजर आए 'लव बर्ड्स'

Updated 16 February, 2024 12:33:01 PM

बॉलीवुड एक्टर और  फिल्म निर्माता अरबाज खान बीते साल दूसरी बार दुल्हा बने। अरबाज खान ने दिसंबर में सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह रचाया। शादी के बाद से ही ये कपल आए दिन फैंस संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करता रहता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और  फिल्म निर्माता अरबाज खान बीते साल दूसरी बार दुल्हा बने। अरबाज खान ने दिसंबर में सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह रचाया। शादी के बाद से ही ये कपल आए दिन फैंस संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करता रहता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में प्यार में डूबे इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान दोनों हाथों में हाथ थाम चलते नजर आए। लुक की बात करें तो अरबाज खान ब्लैक बैगी पैंट और व्हाइट स्वेटशर्ट में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स से लुक को पूरा किया। वहीं  उनकी पत्नी शूरा की बात है, तो वह मैचिंग पैंट के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने पाउडर ब्लू जैकेट भी पेयर की थी। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि शादी के बाद से शूरा और अरबाज अक्सर एक दूसरे के सामने प्यार का इजहार करते दिखते हैं। कभी शूरा इंस्टाग्राम पर अरबाज के लिए स्टोरी लगाती हैं, तो अरबाज उनके लिए फूलों का गुलदस्ता भेजते हैं। वहीं अलग-अलग इवेंट में भी अरबाज शूरा के साथ ही पहुंचते हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Love BirdsArbaaz KhanSshura KhanSpottedairporthand in handBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...