main page

'मडगांव एक्सप्रेस' बनीं रिलीज के 7वें हफ्ते में अच्छा परफॉर्म करने वाली 8वीं भारतीय फिल्म

Updated 10 May, 2024 03:48:23 PM

एक्सेल एंटरटेनमेंट की मडगांव एक्सप्रेस, जिसका डायरेक्शन डेब्यूटेंट डायरेक्टर कुणाल खेमू ने किया है, वह इस साल की एक कंप्लीट एंटरटेनर फिल्म बनकर सामने आई है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक्सेल एंटरटेनमेंट की मडगांव एक्सप्रेस, जिसका डायरेक्शन डेब्यूटेंट डायरेक्टर कुणाल खेमू ने किया है, वह इस साल की एक कंप्लीट एंटरटेनर फिल्म बनकर सामने आई है। यह फिल्म दर्शकों को कॉमेडी, एंटरटेनमेंट, पैपी म्यूजिक और एक खुशियों से भरे सफर का पूरा डोज देती है। 22 मार्च, 2024 को रिलीज होने के बाद, दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रुकने का कोई संकेत नहीं दिखाया है। यह फिल्म अभी भी अपनी अनोखी और एंटरटेनमेंट से भरी कहानी की वजह से दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही है। 

फिल्म की टिकटें तेजी से बिक रही हैं और सिनेमाघरों में इसका प्रदर्शन शानदार रहा है, और इस तरह से यह साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई है। यह अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और 40 करोड़ के मील के पत्थर तक पहुंचने के करीब है। फ़िल्म को मिली ज़बरदस्त प्रशंसा और सिनेमाघरों में उमड़ी भीड़ ने वाकई फ़िल्म को काफ़ी मदद की है। यह फ़िल्म अब देश भर के सिनेमाघरों में 50 दिनों से चल रही है, जो अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। साल की सबसे मजेदार फिल्म कही जाने वाली "मडगांव एक्सप्रेस" अब 8वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है, जो हर हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर औसतन 2.75 करोड़ रुपये कमा रही है। बता दें कि यह फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक', 'दृश्यम', 'पुष्पा 1: द राइज', 'लगे रहो मुन्नाभाई', 'तान्हाजी', 'पठान' और '3 इडियट्स' जैसी सफल फिल्मों की श्रेणी में शामिल हो गई है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट की "मडगांव एक्सप्रेस" के साथ ऊपर बताई गई फ़िल्में अपने सातवें हफ़्ते में भी दर्शकों को आकर्षित करती रहीं हैं। ट्रेंड्स और दर्शकों की भावनाओं के आधार पर, ऐसा लग रहा है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर एक और सफल हफ़्ते के लिए तैयार है।

"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, फिल्म को कुणाल खेमू द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है, जो अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे सभी द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Madgaon Express

loading...