main page

अल्लू अर्जुन स्टारर "पुष्पा 2: द रूल" के फर्स्ट सॉन्ग "पुष्पा पुष्पा" का चला जादू!

Updated 04 May, 2024 03:56:35 PM

पुष्पा 2: द रूल के मेकर्स ने जबसे घोषणा की है, तब से हर कोई इसके बारे में बहुत उत्साहित है। मेकर्स फिल्म के बारे में कुछ शानदार घोषणाएं करके उत्साह बनाए रख रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पुष्पा 2: द रूल के मेकर्स ने जबसे घोषणा की है, तब से हर कोई इसके बारे में बहुत उत्साहित है। मेकर्स फिल्म के बारे में कुछ शानदार घोषणाएं करके उत्साह बनाए रख रहे हैं। समय के साथ यह फिल्म दुनिया भर में काफी पॉपुलर हो गई है और बहुत सारे लोग इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। टीजर द्वारा दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ाने के बाद, मेकर्स ने फिल्म के पहले सिंगल पुष्पा पुष्पा को रिलीज कर दिया जिसे सभी द्वारा खूब पसंद किया गया। इतना ही नहीं कुछ ही समय में 6 भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म को 50M+ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यह कहने बनता है कि पुष्पा 2: द रूल के लिए उत्साह उसके फर्स्ट सॉन्ग 'पुष्पा पुष्पा' के रिलीज के साथ एक पायदान ऊपर पहुंच गया है। पुष्पराज उर्फ अल्लू अर्जुन का यह गाना अपनी सफलता की कहानी लिख रहा है, और इस तरह से यह दुनिया भर में चार्टबस्टर बनकर सामने आया है। यह गाना 50M+ व्यूज तक पहुंचने वाला सबसे तेज़ गाना बन गया है, और 6 भाषाओं में ट्रेंड कर रहा है, इतना ही नहीं यह इंस्टाग्राम पर 100K रील्स के साथ आगे बढ़ रहा है। इस मुकाम पर पहुंचते हुए, मेकर्स ने अल्लू अर्जुन का पुष्पराज के रूप में एक पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है -

"वर्ल्डवाइड चार्टबस्टर 
 #PushpaPushpa बना 6 भाषाओं में सबसे तेज 𝟓𝟎𝐌+ व्यूज तक पहुंचने वाला गाना 🔥

#Pushpa2FirstSingle इंस्टाग्राम पर 100K से अधिक रील्स के साथ हर जगह ट्रेंड कर रहा है 💥

🎶 https://bit.ly/PushpaPushpa 

रॉकस्टार @ThisIsDSP का म्यूजिक 🎵

#Pushpa2TheRule का 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में होने वाला है ग्रैंड रिलीज।

आइकॉन स्टार @alluarjun @iamRashmika @aryasukku #FahadhFaasil @SukumarWritings @MythriOfficial @TSeries"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)

'पुष्पा 2: द रूल' 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे सुकुमार ने डायरेक्ट किया है और मैश्री मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की लीड स्टार कास्ट में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल हैं। वहीं, फिल्म के नए टीजर को देखने के बाद लोग फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा उत्साहित हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Pushpa PushpaAllu ArjunPushpa 2 The Rule

loading...