main page

6 साल की मासूम के साथ हुई बर्बरता देख दहला महेश बाबू का दिल,पूछा-'क्या कभी हमारी बेटियां सुरक्षित होंगी?'

Updated 15 September, 2021 01:19:57 PM

आए दिन देश के कई राज्यों से रेप के मामले सामने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही मुंबई से रेप का मामला सामने आया था।  मुंबई की एक 32 साल की महिला के साथ रेप और उसके प्राइवेट पार्ट में रोड डालने की खबर सामने आईं। इस खबर ने हर किसी कोई दिल्ली में हुए निर्भया कांड की याद दिला दी थी। वहीं अब एक और मामला सामने आया है। तेलंगाना के हैदराबाद की सिंगरेनी कॉलोनी में  6 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने बर्बरता के बाद उसकी हत्या कर दी, जिसके बाद इस केस ने सभी को चौंका दिया और लोगों ने गुस्सा भी जताया।

मुंबई: आए दिन देश के कई राज्यों से रेप के मामले सामने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही मुंबई से रेप का मामला सामने आया था।  मुंबई की एक 32 साल की महिला के साथ रेप और उसके प्राइवेट पार्ट में रोड डालने की खबर सामने आईं। इस खबर ने हर किसी कोई दिल्ली में हुए निर्भया कांड की याद दिला दी थी। वहीं अब एक और मामला सामने आया है। तेलंगाना के हैदराबाद की सिंगरेनी कॉलोनी में  6 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने बर्बरता के बाद उसकी हत्या कर दी, जिसके बाद इस केस ने सभी को चौंका दिया और लोगों ने गुस्सा भी जताया।

Bollywood Tadka

अब इस मामले में साउथ एक्टर महेश बाबू का भी गुस्सा फूटा है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सवाल उठाया है कि क्या हमारी बेटियों सुरक्षित होंगी?, जिसके बाद उनका ये ट्वीट वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'क्या हमारी बेटियां कभी सुरक्षित होंगी? हमेशा विचार करने वाला प्रश्न! एकदम तोड़ देने वाली घटना है. अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि परिवार किस स्थिति से गुजर रहा है। मैं प्रशासन से अनुरोध करता हूं कि इस मामले को लेकर जल्द से जल्द कोई कदम उठाया जाए ताकि बच्ची और उसके परिवार वालों को न्याय मिल सके।'

Bollywood Tadka

बता दें कि करीब पांच दिन पहले 9 सितंबर कोतेलंगाना के हैदराबाद की सिंगरेनी कॉलोनी से एक मामला सामने आया था कि एक 6 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने बर्बरता के बाद उसकी हत्या कर दी। पीड़िता के पिता एक ऑटो चालक हैं. बताया जा रहा है कि बच्ची करीब एक हफ्ते से लापता थी हालांकि, काफी छानबीन के बाद उसका मृत शरीर सिंगरेनी के पास पाया गया। पुलिस अभी भी अपराधी की तलाश कर रही है। प्रशासन की ओर से घोषणा की गई है कि जो अपराधी को गिरफ्तार करने में उनकी मदद करेगा उसे 10 लाख का ईनाम दिया जाएगा।
 


Mahesh Baburape caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...