main page

रिश्तेदार ने महेश भट्ट पर लगाए गंभीर आरोप, फिल्ममेकर के वकील ने स्टेटमेंट जारी आरोपों को बताया झूठा और अपमानजनक

24 October, 2020 09:45:45 AM

फिल्ममेकर  महेश भट्ट अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने आपको फिल्ममेकर की रिश्तेदार बता महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मुंबई: फिल्ममेकर महेश भट्ट अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने आपको फिल्ममेकर की रिश्तेदार बता महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Bollywood Tadka

 

इस महिला अपने पति के साथ-साथ महेश भट्ट और मुकेश भट्ट पर भी कई बड़े आरोप लगाए।  इस महिला ने महेश भट्ट का नाम लेते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था। वहीं अब महेश भट्ट ने इस महिला के खिलाफ कानूनी एक्शन लिया है।

Bollywood Tadka

 

वहीं अब इन आरोपों पर महेश भट्ट के वकील प्रतिक्रिया पर देते हुए बयान जारी किया। विशेष फिल्म्स के वकील ने अपने क्लाइंट महेश भट्ट की ओर से कहा- हम आरोपों का खंडन करते हैं। इस तरह के आरोप न केवल झूठे और अपमानजनक हैं बल्कि कानून मे इसके गंभीर परिणाम हैं। हमारे क्लाइंट कानूनी सलाह के अनुसार कार्रवाई करेंगे।

Bollywood Tadka

लवीना लोध ने महेश भट्ट पर लगाए गंभीर आरोप

 लवीना लोध ने वीडियो में दावा किया है कि फिल्ममेकर महेश भट्ट उन्हें धमकी दे रहे हैं। लवीना लोध ने कहा- 'मैंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल के साथ शादी की थी, मैंने उनके खिलाफ तलाक का मामला दर्ज किया है क्योंकि मुझे पता चला गया था कि वह सपना पब्बी और अमायरा दस्तूर जैसी ऐक्ट्रेसेज को ड्रग्स सप्लाई करते हैं। इन सभी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है।

 

इंडस्ट्री में सबसे बड़े डॉन महेश भट्ट हैं और वह पूरा सिस्टम ऑपरेट करते हैं। अगर आप उनके मुताबिक नहीं चलते हैं तो वह आपका जीना हराम कर देते हैं। महेश भट्ट ने कितने लोगों को काम से निकाल कर जिंदगी बर्बाद कर दी है। वह एक फोन कॉल करते हैं और लोगों की नौकरी चली जाती है। जब से मैंने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है, वह मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं और मुझे घर से निकालने की कोशिश कर रहे हैं।'
 


Mahesh BhattlawyerLuviena LodhvideoharassingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...