main page

उम्र के इस पड़ाव में दिग्गज एक्ट्रेस माला से छूटा जीवन साथी का साथ, पति चिदंबर प्रसाद लोहानी का 86 की उम्र में निधन

Updated 30 April, 2024 12:26:56 PM

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अभी-अभी एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है। खबर है कि दिग्गज एक्ट्रेस माला सिन्हा का उनके एक्टर पति चिदंबर प्रसाद लोहानी से साथ हमेशा के लिए छूट गया है। सीपी लोहानी ने 86 की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्टर सीपी लोहानी का निधन कैसे हुआ उसकी जानकारी भी सामने आई है। हालांकि ऐसा कहा

मुंबई: एंटरटेनमेंट  इंडस्ट्री से अभी-अभी एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है। खबर है कि दिग्गज एक्ट्रेस माला सिन्हा का उनके एक्टर पति चिदंबर प्रसाद लोहानी से साथ हमेशा के लिए छूट गया है।

Bollywood Tadka

सीपी लोहानी ने 86 की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्टर सीपी लोहानी का निधन कैसे हुआ उसकी जानकारी भी सामने आई है हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि वो काफी समय से बीमार थे।

 

Bollywood Tadka

 

उनका एक अस्पताल में इलाज भी करवाया जा रहा था। खबरों की मानें तो एक्टर को निमोनिया था और उनकी तबियत खराब चल रही थी। इसके अलावा उन्हें अल्जाइमर की भी समस्या था। उनकी इस समस्या का इलाज अन्नपूर्णा न्यूरो अस्पताल में करवाया जा रहा था।

Bollywood Tadka

 

बता दें, सीपी लोहानी न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री का चमकता हुआ सितारा थे बल्कि उन्होंने संगीत की दुनिया में भी पहचान बनाई थी। इसके अलावा वो वित्त मंत्रालय और उद्योग मंत्रालय में भी काम कर चुके थे। ऐसे में हर कोई अब उन्हें याद कर भावुक हो रहा है।

Content Writer: Smita Sharma

Mala SinhaHusbandChidambar Prasad LohaniPasses AwayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...