main page

अरबाज से तलाक के बाद 'खान' सरनेम हटाने पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'नहीं भूल सकती कि मैं अरोड़ा भी हूं'

Updated 19 March, 2023 03:49:42 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वह एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इज़हार करते रहते हैं। हालांकि, कई बार वह अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान को लेकर भी चर्चा में आ जाती है। वह कई दफा अपने एक्स पति संग तलाक और अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप पर खुलकर बात करती नजर आई हैं। वहीं, अब हाल ही में मलाइका ने अरबाज खान से तलाक लेने के बाद 'खान' सरनेम हटाने के अपने फैसले पर बात की।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वह एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इज़हार करते रहते हैं। हालांकि, कई बार वह अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान को लेकर भी चर्चा में आ जाती है। वह कई दफा अपने एक्स पति संग तलाक और अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप पर खुलकर बात करती नजर आई हैं। वहीं, अब हाल ही में मलाइका ने अरबाज खान से तलाक लेने के बाद 'खान' सरनेम हटाने के अपने फैसले पर बात की।

Bollywood Tadka

 

 

हाल ही मलाइका अरोड़ा ने खान परिवार के बारे में बात करते हुए कहा कि खान फैमिली की बहू बनने और मेरे नाम के आगे खान सरनेम लगने के बाद मुझे काफी फायदे हुए थे, लेकिन इसका मतलब यह कतई नहीं है कि मैं भूल जाऊं कि मैं अरोड़ा भी हूं। इसीलिए मुझे अपने नाम को साबित करने के लिए हर दिन काफी मेहनत करनी होती है। मुझे कई लोगों ने सलाह दी कि मैं अपने नाम के आगे से खान सरनेम न हटाऊं। उनका कहना है कि मैं इसे हटाकर बहुत बड़ी गलती कर दूंगी।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि लोगों का कहना है कि मुझे 'खान' सरनेम का महत्व नहीं पता है। एक्ट्रेस का कहना है कि वे आज भी पूरी फैमिली की बहुत रिसपेक्ट करती है। मेरा एक बेटा है और मैं आज भी उस फैमिली से कनेक्टेड फील करती हूं, लेकिन मेरे लिए अपने पैरों पर खड़ा होना भी काफी जरूरी था।

 

 

बता दें, मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में अरबाज खान से शादी की थी।हालांकि, शादी के 19 सालों के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए थे और दोनों का 2017 में तलाक हो गया था। 

Content Writer: suman prajapati

Malaika Arorabroke silenceremovingKhansurnamedivorceArbaaz KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...