main page

It's Weekend: व्हाइट सूट, नो-मेकअप लुक और नूर..मलाइका अरोड़ा ने शेयर कीं अलसाई सुबह की खूबसूरत तस्वीरें

Updated 06 April, 2024 01:05:00 PM

मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री में अपने फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। मलाइका ने इस उम्र में खुद को जिस तरह फिट रखा है वह सच में काबिले तारीफ है। मलाइका अक्सर मलाइका अपना वीकेंड एंजाॅय कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने फैंस के साथ अपनी अलसाई सुबह की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री में अपने फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। मलाइका ने इस उम्र में खुद को जिस तरह फिट रखा है वह सच में काबिले तारीफ है। मलाइका अक्सर मलाइका अपना वीकेंड एंजाॅय कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने फैंस के साथ अपनी अलसाई सुबह की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में मल्ला का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो मलाइका ने व्हाइट सूट पेयर किया जिसमें वह ब्यूटीफुल लग रही हैं।इसके साथ में उन्होंने कोलापुरी चप्पल कैरी कर लुक को शानदार अंदाज दिया है। इस दौरान मल्ला नो मेकअप लुक में दिखीं।

Bollywood Tadka

मलाइका ज्यादा मेकअप लगाने से बचती हैं और हर-एक लुक में सुंदर दिखती हैं।  मलाइका ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा हैशटैग नो मेकअप लुक। तस्वीरों में भी उनकी सादगी साफ झलक रही है।  देखते ही देखते ही मलाइका की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो मलाइका इन दिनों फिल्मी इंडस्ट्री से दूर हैं हालांकि वह टीवी रियालिटी शो में जज की भूमिका निभाती नजर आती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Malaika AroraNo Makeup LookWeekendBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...