main page

मूविंग इन विथ मलाइका में मलाइका अरोड़ा अपने पहले स्टैंड अप एक्ट के लिए है तैयार; देखिए उनका बेबाक मजाकिया अंदाज़!

Updated 08 December, 2022 04:25:15 PM

तो मलाइका अरोड़ा के जीवन का एक नया साइड एक्सप्लोर करने के लिए उनके पहले डिजिटल एडवेंचर में हो जाइए शामिल जो डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

मुंबई। बॉलीवुड की ग्लैमरस दिवा मलाइका ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ देखा है और अपने शानदार डांस मूव्स और अपने करिश्मा से दिलों पर राज करने वाली - मलाइका अरोड़ा ने डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपना  डिजिटल डेब्यू किया है। वह एक बिल्कुल नए, एक्सक्लूसिव शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में अनफ़िल्टर्ड बातचीत के जरिए फैन्स को अपने पास्ट, प्रेजेन्ट और फ्यूचर की एक झलक देने के लिए तैयार हैं। बनिजय एशिया और मलाइका अरोड़ा द्वारा क्रिएटेड यह सीरीज 5 दिसंबर (सोमवार-गुरुवार) से स्ट्रीम कर रहा है।

मलाइका अनायास ही मजाकिया हैं, क्योंकि मलाइका एक स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में सेंटर स्टेज ले चुकी हैं। वह उस समय को याद करती हैं जब वह अपने आइकोनिक गाने – ‘छैंया छैंया’ के लिए चलती ट्रेन में डांस करने में कामयाब रहीं थी।

मलाइका अरोड़ा ने कहा, 'मैंने उस ट्रेन में डांस किया और बहुत से लोगों ने मुझसे पूछा कि आप उस ट्रेन में डांस करने को लेकर इतने कम्फर्टेबल कैसे हो गई? यह ऐसे कैसे संभव है? वो इसलिए क्योंकि ये लड़की ठाणे की रहने वाली है। मी ठाण्याची मुलगी आहे! और मैं आपको बता दूं, एक बार जब आप सेंट्रल लाईन से ट्रेवल कर लेते हैं, तो आप किसी भी ट्रेन के ऊपर चढ़ सकते हैं।"

सेट पर अपने सिग्नेचर स्टाइल को करते हुए, मलाइका ने कहा, "हालांकि मैं अंत में बस इतना कहना चाहती हूं कि मैं अभी भी कोशिश करना और स्टैंड-अप करना सीख सकती हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई स्टैंड-अप कॉमेडियन, चलती ट्रेन के ऊपर चढ़ने और डांस करने से ऊपर है।”

Custom: Auto Desk

MALAIKA ARORAMOVING IN WITH MALAIKASTAND UP COMEDIANCAHIYAN CHAIYANBOLLYWOOD

loading...