main page

देर रात बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई डिनर डेट पर निकली मलाइका, हद से ज्यादा बोल्ड लुक से बढ़ाई फैंस की गर्मी

Updated 30 November, 2022 03:15:19 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो 49 की उम्र में भी अपनी हॉटनेस से फैंस के होश उड़ाती हैं। उन्हें अक्सर बोल्ड लुक में सिटी में स्पॉट किया जाता है, जहां वह अपने लुक से फैंस का ध्यान खींचती नजर आती हैं। इसी बीच बीती रात मलाइका को एक बार फिर हद से ज्यादा बोल्ड लु

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो 49 की उम्र में भी अपनी हॉटनेस से फैंस के होश उड़ाती हैं। उन्हें अक्सर बोल्ड लुक में सिटी में स्पॉट किया जाता है, जहां वह अपने लुक से फैंस का ध्यान खींचती नजर आती हैं। इसी बीच बीती रात मलाइका को एक बार फिर हद से ज्यादा बोल्ड लुक में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्हें देखने वालों के होश उड़ गए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर भी खूब वायरल हो रही हैं और फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान मलाइका अरोड़ा बोल्ड विंटर आउटफिट में तहलका मचाती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

बॉडीकॉन लेदर पैंट और फॉक्स फर जैकेट के साथ ब्लैक कोर्सेट टॉप में उनका किलर लुक देखते ही बना। डीप नेक टॉप में उनके क्लीवेज साफ नजर आए।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने स्मोकी आइज मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया। अपने इस बोल्ड लुक से मलाइका फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो मलाइका अरोड़ा अपनी ओटीटी-डेब्यू सीरीज मूविंग इन विद मलाइका की रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उनका ये शो डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगा और इसकी स्ट्रीमिंग 5 दिसंबर से शुरू होगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Malaika Arorabold lookdinner dateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...