main page

एक तरफ अरबाज की दूसरी बीवी..दूसरी ओर Ex वाइफ..पहली बार साथ एक छत के नीचे दिखीं शूरा-मलाइका,  मजेदार हुई खान फैमिली डिनर पार्टी

Updated 30 March, 2024 02:53:06 PM

मलाइका अरोड़ा यूं तो कई बार अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ नजर आईं हैं। दोनों अक्सर वे एयरपोर्ट पर बेटे अरहान को छोड़ने पहुंचा करते हैं लेकिन इस बार की मुलाकात बेहद खास है। दरअसल, मलाइका की ये मुलाकात अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद पहली बार हुईं थी। इतना ही नहीं पहली बार शूरा खान और मलाइका अरोड़ा एक-दूसरे के सामने थीं। मौका था अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान की पार्टी है।

मुंबई: मलाइका अरोड़ा यूं तो कई बार अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ नजर आईं हैं। दोनों अक्सर वे एयरपोर्ट पर बेटे अरहान को छोड़ने पहुंचा करते हैं लेकिन इस बार की मुलाकात बेहद खास है। दरअसल, मलाइका की ये मुलाकात अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद पहली बार हुईं थी। इतना ही नहीं पहली बार शूरा खान और मलाइका अरोड़ा एक-दूसरे के सामने थीं। मौका था अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान की पार्टी है।

Bollywood Tadka

 

दरअसल,अरहान खान जल्द ही नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। पढ़ाई पूरी करने के बाद वह देश लौट आए हैं और इंडस्ट्री में ही करियर संवारेंगे। उनका पहला प्रोजेक्ट एक्टिंग नहीं बल्कि यूट्यूब पर होगा, जहां वह एक शो ला रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस शो से पहले अरबाज खान के बेटे अरहान खान ने एक पार्टी रखी जहां पूरा खानदान साथ में नजर आया जिसमें अरबाज-शूरा और मलाइका से लेकर अरहान खान, सलीम खान, अमृता अरोड़ा तक इस पार्टी में दिखे। हालांकि, सबकी निगाहें मलाइका और शूरा खान पर थमी रहीं। शूरा और मलाइका दोनों बेहद ग्लैमरस नजर आ रही थीं। पार्टी में अरबाज शूरा का हाथ थामें पहुंचे। 

Bollywood Tadka


बताते चलें कि जहां साल 2017 में मलाइका और अरबाज का तलाक हुआ था वहीं पिछले साल 24 दिसंबर को अरबाज ने शूरा के साथ शादी रचाई है। बहन अर्पिता खान के घर इस शादी का कार्यक्रम रखा गया था जिसमें अरहान खान की कई झलकियां सामने आई थीं। इस शादी के मौके पर अरहान गिटार बजाते नजर आए थे।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Malaika Arorareunitesex-husbandArbaaz Khansecond wifeSshura Khanfamily dinnerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...