main page

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की एक्सीडेंट की तस्वीर, माथे पर साफ दिखा चोट का निशान

Updated 29 April, 2022 12:28:52 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 2 अप्रैल को एक्सीडेंट को हो गया था। इसके बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक और काम पर वापस लौट चुकी है। एक्ट्रेस ने एक्सीडेंट के बुरे अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। अब मलाइका ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस को एक्सीडेंट के दौरान लगी चोट साफ नजर आ रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 2 अप्रैल को एक्सीडेंट को हो गया था। इसके बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक और काम पर वापस लौट चुकी है। एक्ट्रेस ने एक्सीडेंट के बुरे अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। अब मलाइका ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस को एक्सीडेंट के दौरान लगी चोट साफ नजर आ रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में मलाइका कार में बैठी हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने को खुला छोड़ा हुआ है और काला चश्मा लगाया हुआ है। एक्ट्रेस जूस पीती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस के माथे पर आइब्रो के बीच लगी चोट का निशान साफ नजर आ रहा है। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और मलाइका को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें 2 अप्रैल को महाराष्ट्र के खोपोली में एक्सप्रेस-वे पर मलाइका का बुरी तरह से एक्सीडेंट हो गया था। एक्सप्रेस-वे पर तीन गाड़ियां टकरा गई थीं और मलाइका की गाड़ी बीच में थी। एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस आनन-फानन अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

malaika aroraphotocar accidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...