main page

ठेले पर फल खरीदते हुए नजर आईं मलाइका अरोड़ा, वायरल हुई तस्वीरें

Updated 27 October, 2020 12:08:59 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइलिश लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। लुक के कारण एक्ट्रेस को अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में फल खरीदते हुए स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइलिश लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। लुक के कारण एक्ट्रेस को अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में फल खरीदते हुए स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस ठेले पर फल खरीदती हुई नजर आ रही है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस वाइट टॉप और ग्रे लोअर में दिखाई दे रही है। साथ में एक्ट्रेस का डॉग भी दिखाई दे रहा है। मलाइका डॉग को घूमाने के लिए घर से बाहर निकली है।

Bollywood Tadka

कोरोना सक्रंमित होने के बाद से मलाइका अपनी सेहत का खास ख्याल रख रही है। इस दौरान एक्ट्रेस फेस पर मास्क लगाए हुए नजर आई। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 23 अक्तूबर को एक्ट्रेस ने अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सभी स्टार्स ने मलाइका को ढेर सारी शुभकामनाएं दी। बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने खास तरीके से मलाइका को बर्थडे विश किया।

Bollywood Tadka

अर्जुन ने मलाइका की तस्वीर शेयर कर लिखा-'जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी फूल' जिसे फैंस ने खूब पसंद किया।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

malaika aroraspottedbuyingfruitsmumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...