main page

‘फ्रेम में बिल्कुल फिट नहीं होता …’ बेटे को लेकर कुछ ऐसा है अरबाज खान का रवैया! मलाइका ने किया खुलासा

Updated 20 March, 2023 12:34:36 PM

शादी के 19 साल बाद अलग हुए थे मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान। अब मलाइका ने को-पैरेंटिंग और सिंगल मदर होने के बारे में बात की है।

मुंबई। मलाइका अरोड़ा और उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान का 2017 में डिवोर्स हो गया था। कपल का एक बेटा भी है। लव मैरिज करने के बाद भी दोनो का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं रहा। हालांकी इनके बेटे अरहान की कसटडी मलाइका के पास ही है।   

अब मलाइका अरोड़ा ने अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के बारे में खुलकर बात की है, जिनके साथ वह बेटे अरहान खान की को-पैरेंट हैं। उन्होंने कहा बेटे को लेकर अरबाज के साथ कई मुद्दों पर वो सहमत नहीं होती हैं, लेकिन अब उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है। उन्होंने खान सरनेम छोड़ने पर भी खुलासा किया।

मलाइका और अरबाज ने 1998 में शादी की और 2017 में दोनो अलग हो गए। जहां मलाइका को अर्जुन कपूर में फिर से प्यार मिला, वहीं अरबाज इतालवी मॉडल-डांसर जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहें हैं।

मलाइका ने हाल ही  में हुए एक इंटरव्यू में को-पैरेंटिंग और सिंगल मदर होने के बारे में बात करते हुए कहा, "को-पैरेंटिंग हमेशा मुश्किल होती है, आप हमेशा बहुत सी चीजों के बारे में सेम पेज पर नहीं होते हैं। खासकर जब आप अपने अलग रास्ते पर जाते हैं, तो हमेशा कुछ ऐसा होता है जो फ्रेम में बिल्कुल फिट नहीं होता है। लेकिन शुक्र है कि अरबाज और मैं दोनों आज बेहतर इंसान हैं।"

मलाइका ने कहा, "हमें इस बात पर गर्व है कि हम साथ आ सकते हैं और अपने बच्चे को वह सारा ध्यान दे सकते हैं, जिसकी उसे जरूरत है, जिसके वह हकदार हैं। हम उसके लिए हर कदम पर हैं, चाहे उसके माता-पिता साथ हों या नहीं। लेकिन, हम एक यूनिट के रूप में साथ हैं। मुझे लगता है कि यहीं मायने रखता है।"

मलाइका ने तलाक के बाद 'खान' सरनेम नहीं छोड़ने के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “मुझे बहुत से लोगों ने बताया कि मैं सरनेम छोड़ने की सबसे बड़ी गलती कर रही हूं। सभी ने कहा कि 'आपको पता नहीं है कि सरनेम का कितना महत्व होता है'। मेरे एक्स ससुराल वालों और मेरे एक्स फैमिली के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है।"

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

MALAIKA ARORAARBAAZ KHANARHAAN KHANDEVORCESINGLE PARENT

loading...