main page

दिल का दौरा पड़ने से मलयालम एक्ट्रेस अंबिका राव की मौत, अस्पताल में तोड़ा दम

Updated 28 June, 2022 12:10:30 PM

मलयालम एक्ट्रेस और सहायक निर्देशक अंबिका राव अब हमारे बीच नहीं रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार अंबिका की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। एक्ट्रेस ने एर्नाकुलम के एक निजी अस्पताल में रात करीब 10.30 बजे अंतिम सांस ली। कथित तौर पर अंबिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद अस्पताल में एक्ट्रेस का इलाज चल रहा था।

मुंबई. मलयालम एक्ट्रेस और सहायक निर्देशक अंबिका राव अब हमारे बीच नहीं रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार अंबिका की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। एक्ट्रेस ने एर्नाकुलम के एक निजी अस्पताल में रात करीब 10.30 बजे अंतिम सांस ली। कथित तौर पर अंबिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद अस्पताल में एक्ट्रेस का इलाज चल रहा था। 

Bollywood Tadka
बता दें अंबिका ने साल 2002 में बालचंद्र मेनन द्वारा अभिनीत फिल्म 'कृष्ण गोपालकृष्ण' के साथ सहायक निर्देशक के रूप में करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'राजमानिक्यम', 'थोम्मनम मक्कलम' और 'वेलिनक्षत्रम' जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। 'मीशा माधवन', 'नमक और काली मिर्च', 'अनुरागा करिक्किन वेल्लम', 'थमाशा' और 'वेल्लम' सहित कई फिल्मों में अभिनय भी किया।

Bollywood Tadka
बता दें अंबिका अपने पीछे दो बेटे छोड़ गई है, जिनका नाम राहुल और सोहन है। एक्ट्रेस के निधन पर एक्टर पृथ्वीराज ने शोक व्यक्त किया है। एक्टर ने अंबिका की तस्वीर शेयर कर लिखा- आपकी आत्मा को शांति मिले अंबिका। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

malayalam actressambika raopasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...