main page

दुखद: नहीं रही मलायालम एक्ट्रेस आर सुब्बालक्ष्मी,87 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 01 December, 2023 11:51:33 AM

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री मशहूर एक्ट्रेस आर सुब्बालक्ष्मी अब हमारे बीच नहीं रही। एक्ट्रेस ने रुवार, 30 नवंबर की रात को केरल के तिरुवनंतपुरम के एक निजी अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली। वो 87 साल की थीं और उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रही थीं। उनके निधन की खबर से मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

मुंबई:  मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री मशहूर एक्ट्रेस आर सुब्बालक्ष्मी अब हमारे बीच नहीं रही। एक्ट्रेस ने रुवार, 30 नवंबर की रात को केरल के तिरुवनंतपुरम के एक निजी अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली। वो 87 साल की थीं और उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रही थीं। उनके निधन की खबर से मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

Bollywood Tadka

उनके निधन की खबर के बाद इंडस्ट्री और उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर शोक वयक्त कर रहे हैं। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और मलयालम फिल्म अभिनेता दिलीप ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Bollywood Tadka

आर सुब्बालक्ष्मी को मलयालम फिल्मों में उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता था। अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने कल्याणरमन, नंदनम और पांडिप्पा जैसी बेहतरीन फिल्मों में नजर आई थीं। इन फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी से एक्ट्र्रेस ने खूब बाहवाही बटोरी थी।

Bollywood Tadka

 

मलयालम मूवीज में उन्होंने दादी की भूमिका को हमेशा विनम्रता और प्रभावशाली तरीके से निभाया है। आलम ये था कि दादी के किरदार ने उन्हें अलग पहचान दी. कई बार लोग उन्हें उनके असली नाम की जगह दादी कहकर भी बुला देते थे। सुब्बालक्ष्मी एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक कर्नाटक संगीतकार और चित्रकार भी थीं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Malayalam ActressR SubbalakshmiPasses AwayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...