main page

मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला: दोस्त ने चाकू से किए कई वार, धीरूभाई अंबानी हाॅस्पिटल में भर्ती एक्ट्रेस

Updated 27 October, 2020 12:45:39 PM

एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले के बाद मालवी को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हाॅस्पिटल में भरती करवाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

मुंबई:  एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले के बाद मालवी को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हाॅस्पिटल में भरती करवाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Bollywood Tadka

 रिपोर्ट्स की मानें तो  इलाज के बाद अब एक्ट्रेस की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। ये घटना सोमवार रात की बताई जा रही हैं। आरोप है कि  मालवी मल्होत्रा के एक पुराने दोस्त ने ही उनपर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से शरीर पर किए तीन वार किए।

Bollywood Tadka

इस मामले को लेकर मुबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है। काम की बात करें तो मालवी कई हिन्दी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 

: Smita Sharma

malvi malhotraattackedadmitteddhirubhai ambani hospitalBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...