main page

पति की बर्थ एनिवर्सरी पर मंदिरा बेदी ने बच्चों के साथ किया हवन, तस्वीरें शेयर कर बोलीं-'हमने आपके दुनिया में आने का दिन मनाया'

Updated 17 August, 2023 11:30:03 AM

ऐसा कोई दिन नहीं जब एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अपने दिवंगत पति राज कौशल को याद नहीं करतीं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर कई बार जिक्र कर चुकी हैं कि वह हर पल अपने पति को याद करती रहती हैं। अब हाल ही में दिवंगत राज की बर्थ एनिवर्सरी पर मंदिरा ने अपने बच्चों- वीर और तारा के साथ घर पर हवन किया और इस मौके की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ऐसा कोई दिन नहीं जब एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अपने दिवंगत पति राज कौशल को याद नहीं करतीं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर कई बार जिक्र कर चुकी हैं कि वह हर पल अपने पति को याद करती रहती हैं। अब हाल ही में दिवंगत राज की बर्थ एनिवर्सरी पर मंदिरा ने अपने बच्चों- वीर और तारा के साथ घर पर हवन किया और इस मौके की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। 

Bollywood Tadka

 

मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर पति राज कौशल की बर्थ एनिवर्सरी पर करवाए हवन की तस्वीरें शेयर की।

Bollywood Tadka

 

पति की फोटो के साथ मंदिरा ने लिखा, "15 अगस्त, आपका जन्मदिन राज। हमने आपका और आपके दुनिया में आने का दिन भी मनाया।"

Bollywood Tadka

 

अन्य फोटोज में एक्ट्रेस अपने बच्चों के साथ हवन करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून 2021 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। पति के निधन के बाद एक्ट्रेस अपने दो बच्चों बेटा वीर और बेटी तारा की अकेले परवरिश कर रही हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Mandira BediperformHavanchildrenhusbandRaj kaushalbirth anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...