main page

बिकिनी में मंदिरा बेदी ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, कहा- ऐसे बढ़ेगा ऑक्सीजन लेवल

Updated 18 May, 2021 06:09:53 PM

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में मंदिरा ने अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि इससे आपका ऑक्सीजन लेवल बढ़ेगा। एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में मंदिरा ने अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि इससे आपका ऑक्सीजन लेवल बढ़ेगा। एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में मंदिरा बिकिनी में नजर आ रही है। एक्ट्रेस बाथरूम में वर्कआउट करती दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस बिकिनी में बैकबेंड योगा पोज दे रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा- यह आपका ऑक्सीजन लेवल बढ़ाता है, आपके तनाव को कम करता है, आपकी पीठ और कंधों को मजबूत करता है। दिल को खुशी देती है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

काम की बात करें तो मंदिरा ने 1994 में टीवी शो 'शांति' से शुरुआत की थी। मंदिरा ने कई शो, रिएलिटी शो और फिल्मों में काम किया। हाल ही में मंदिरा ने एक बेटी को गोद लिया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mandira bedisharesworkoutvideobikiniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...