main page

Maniesh Paul ने 'रफूचक्कर' के लिए किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, एक्टर का डेडिकेशन देख फैंस हुए हैरान

Updated 15 June, 2023 02:07:15 PM

Maniesh Paul ने 'रफूचक्कर' के लिए बढ़ाया 10 किलो वजन, फिर 15 किलो घटाकर किया चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन

मुंबई। एक एक्टर अपने किरदार में जान डालने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। अपने किरदार को लोगों से कैसे जोड़ना है ये एक्टर की परफॉर्मेंस और मेहनत पर डिपेंड करता है। बॉलबवुड में ऐसे कई एक्टर्स हैं जिन्होने अपने रोल के लिए खुद को बदल कर रख दिया, इन्ही में से एक हैं मनीष पॉल।

हमने सलमान खान, आमिर खान और कई सेलेब्स को अपनी बॉडी को पूरी तरह से बदलते और कैरेक्टर्स में ढलते देखा है। लेकिन अब कड़ी मेहनत के बाद मनीष पॉल ने अपनी पहली वेब सीरीज 'रफूचक्कर' के लिए चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन कर इस लिस्ट में अपना नाम भी शामिल कर लिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बेव सीरिज में मनीष को अपने किरदार के लिए कहीं वजन बढ़ाना था, तो कहीं घटाना था और अपने किरदार में ढलने के लिए मनीष ने कमाल का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है। हाल ही में 'रफूचक्कर’ का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें मनीष के कई अवतारों की झलक दिखाई गई।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हर लुक में फिट बैठने के लिए मनीष ने चार महीनों में वजन बढ़ाने और घटाने के लिए कड़ी मेहनत और अलग डाइट प्लान को फॉलो किया। 10 किलो वजन बढ़ाने के लिए मनीष पॉल ने दो महीने तक खाने पर जोर दिया। उसके बाद न केवल वजन कम करने, बल्कि बॉडी बिल्डर जैसा दिखने के लिए एक्टर ने ढाई महीने में 15 किलो वजन घटाया। मनीष की डेडिकेशन देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

MANIESH PAULACTORWEB SERIESRAFUCHAKKARTRAILERTRASFORMATIONWEIGHT GAINWEIGHT LOSS

loading...